Advertisment

Himesh Reshammiya Father Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर के पिता विपिन रेशमिया, कई बीमारियों से रहे थे जूझ

Himesh Reshammiya father Vipin Death: हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया ने 87 साल की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Himesh Reshammiya

Himesh Reshammiya father Vipin Death

Himesh Reshammiya Father Vipin Death: मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता और फेमस म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया (Vipin Reshammiya Death) का निधन हो गया है. दिवंगत संगीत निर्देशक ने 87 साल की उम्र में  मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि कोकिलाबेन अस्पताम में 18 सितंबर की रात करबी 8.30 बजे उनकी मौत हुई. वहीं,  उनका अंतिम संस्कार 19 सितंबर (गुरुवार) को किया जाएगा.

Advertisment

विपिन रेशमिया का हुआ निधन

मिली जानकारी के मुताबिक, हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. वह उम्र के चलते लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे, इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी परेशानी होती थी. कहा जा रहा है कि हिमेश के पिता को अचानक सांस में दिक्कत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन के बाद से बॉलीवुड शोक मना रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार आज जुहू में स्थित श्मशान घाट में किया जाएगा.

Advertisment

बेटे के लिए छोड़ा अपना सपना

हिमेश के पिता विपिन रेशमिया एक संगीतकार थे और टीवी शो में भी काम करने से मशहूर थे. लेकिन उन्होंने बचपन में अपने बेटे हिमेश के हुनर को देखा और उसे निखारने के लिए अपनी म्यूजिक जर्नी छोड़ दी थी. विपिन ने अपना पूरा फोकश बेटे का करियर बनाने में लगा दिया. उन्होंने एक बार बताया था कि- 'बेटे का हुनर देखने के बाद मैंने अपना म्यूजिक डायरेक्टर बनने का सपना छोड़ दिया था और हिमेश को ही म्यूजिक सिखाने लगे थे वहीं बता दें कि हिमेश अपने पिता के बेहद करीब थे और उनके साथ पोस्ट शेयर करते रहते थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Lucky Ali Birthday: लकी अली को बुरी तरह चुभी थी यह बात... छोड़ा बॉलीवुड, फिर भी करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

ये भी पढ़ें- Isha Koppikar Birthday: खल्लास गर्ल बन ईशा कोप्पिकर ने मचाया था धमाका, एक्ट्रेस बनकर नहीं मिली पहचान

Himesh Reshammiya father death Entertainment News Entertainment news Hindi himesh reshammiya Vipin Reshammiya
Advertisment
Advertisment