Advertisment

कैंसर पीड़ित हिना खान फिर हुईं अस्पताल में एडमिट, फैंस से कि अब ये करने की मांग

Hina khan Admitted in Hospital: एक्ट्रेस हिना खान बीते दिनों एक शो में दुल्हन के जोड़े में रैंप करती दिखी थीं. इस लुक में एक्ट्रेस ने जमकर सुर्खियां भी बटोरीं. इसी बीच अब एक्ट्रेस एक बार फिर अस्पताल में एडमिट हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर करके दी है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (25)

हिना खान फिर हुईं अस्पताल में एडमिट

Hina khan Admitted in Hospital:'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस  ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं. हालांकि इत खतरनाक बीमारी से डटकर मुकाबला कर रही हैं. इस कंडीशन में भी एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक नहीं लिया और अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगी हुई हैं. बीते दिनों ही एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में रैम्प वॉक करती नजर आ रही थीं.

Advertisment

हिना खान फिर हुईं अस्पताल में एडमिट 

लाल रंग का जोड़ा पहने, हैवी ज्वेलरी और ब्राइडल मेकअप के साथ पूरे कॉन्फिडें से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. हिना के इस लुक ने बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं अब अपना काम खत्म कर एक्ट्रेस कीमो सेशन के लिए एक बार फिर से अस्पताल पहुंच गई हैं, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करके दी है. 

MixCollage-17-Sep-2024-06-11-PM-908

Advertisment

एक्ट्रेस ने फैंस से की दुआ करने की मांग

एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेड पर लेटी दिख रही हैं. हालांकि इस तस्वीर में हिना का फेस नहीं दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है- 'थकाऊ काम में दोबारा वापसी, महीने का वो दिन. दुआ.' अब हिना का ये पोस्ट देखकर फैंस उनकी सलामती की दुआ करते नजर आ रहे हैं. 

हिना के बारे में

Advertisment

हिना खान के काम की बात करें तो उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से पहचान मिली. इसी रोल से वो घर-घर में फेमस हो गईं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलड़ी' जैसे शोज में भी नजर आईं, जिसमें उनकी एक अलग छवि निखर के सामने आई. वहीं हिना खान इन दिनों ओटीटी सीरीज, फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेंगी इस एक्टर की वाइफ? जानिए कौन हैं वो

latest-news Hina KHan BB 16 gossip cancer patient Hina Khan Breast cancer patient Hina Khan Viral Post Hina Khan TV Actress
Advertisment
Advertisment