Advertisment

Hina Khan Vacation: कैंसर से जूझ रहीं हिना खान चिल करने पहुंची गोवा, नियॉन टॉप में लगी बेहद क्यूट

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि फेम एक्ट्रेस हिना खान काफी लंबे टाइम से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हिना कैंसर के थर्ड स्टेज में हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी सेहत और ट्रीटमेंट की तरफ पूरा ध्यान दे रही हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
हिना खान (Social Media)

हिना खान (Social Media)

Advertisment

 ये रिश्ता क्या कहलाता है कि फेम एक्ट्रेस हिना खान काफी लंबे टाइम से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हिना कैंसर के थर्ड स्टेज में हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी सेहत और ट्रीटमेंट की तरफ पूरा ध्यान दे रही हैं. हिना पूरी हिम्मत के साथ अपनी लाइफ का हर मोमंट इंजॉय कर रही हैं. दरअसल, 2 अक्टूबर को हिना खान का बर्थडे है जिसके लिए एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा गई हुई हैं. 

Advertisment

गोवा में प्री बर्थडे सेलिब्रेशन 

हिना गोवा में अपने बॉयफ्रेंड और मां के साथ गई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. फोटोज में हिना को एक रेस्टोरेंट में अपनी मां और बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. जहां पर हिना ग्रीन कलर के आउटफिट और लाइट मेकअप में नजर आ रही है. हिना खान के इस पूरे लुक पर चार चांद उनकी स्माइल लगा रही है. हिना ने अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन 9 दिन पहले ही शुरू कर दिया है. हिना ने बर्थडे से पहले अपना पहला केक कट किया है. 

बैकग्राउंड में चलाया कदम गाना 

Advertisment

24 सितंबर को हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें आलीशान होटल के कमरे, रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर और बहुत कुछ दिखाया गया. एक स्टोरी में वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने बैकग्राउंड में प्रतीक कुहाड़ का गाना 'कदम' चलाया हुआ है. 

"तू है तो "

एक पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ पोज देती नजर आई है. जिसमें उन्होंने इस स्पेशल फोटो के लिए "तू है तो" गानें को चुना है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'मां' लिखा हुआ है. इस फोटो के बैकग्राउंड में बारिश और समुद्र की एक झलक नजर आ रही है.

Advertisment

बीमारी के साथ काम पर पूरा फोकस 

हिना खान लगातार अपनी बीमारी के लिए फैंस को लगातार अपडेट्स दे रही है. इसी बीच हिना खान लगातार अपने काम पर फोकस करती हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं कभी हिना ब्रांड एंडोर्समेंट कर रही है, तो कभी हिना दुल्हन के जोड़े में रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है. इससे पहले हिना एक इवेंट में गई थीं. इस इवेंट में वो पिंक कलर के सूट में दिखी थीं. हिना की फोटोज काफी वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें - भूतिया दरवाजा खुलेगा इस दिवाली, खौफ से भरा है भूल भुलैया 3 का पोस्टर

cancer patient Hina Khan Hina Khan hina khan bollywood actress hina khan boyfriend hina khan pre birthday hina khan green dress
Advertisment
Advertisment