Advertisment

Hina Khan ने मुंडवाया सिर, आंख में आंसू लेकर मेंटल हेल्थ पर की बात; देखें Video

हिना खान ने अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के बाद बालों को छोटा कराया था. हिना खान ने बालों को छोटा करने का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं, अब हिना खान ने अपना सिर मुंडवा लिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hina Khan

Hina Khan Bald Look @realhinakhan

Hina Khan Breast Cancer:  टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक के लिए भी जानी जाती हैं. इस समय एक्ट्रेस बेहद मुश्कल दौर से गुजर रही हैं. उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. अपनी इस जर्नी के दौरान एक्ट्रेस अपने फैंस को पोस्ट शेयर कर हर एक अपडेट दे रही हैं. वहीं अब हिना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वो किस चीज से गुजर रही हैं, साथ ही वह अपना सिर मुंडवाती नजर आ रही हैं.

Advertisment

हिना खान ने मुंडवाया सिर

हिना खान ने अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के बाद बालों को छोटा कराया था.  हिना खान ने बालों को छोटा करने का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं, अब हिना खान ने अपना सिर मुंडवा लिया है. उन्होंने सिर मुंडवाने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में हिना का दर्द छलका है.वह  वीडियो में ट्रिमर से अपने सिर को मुंडवाती नजर आई. इसके अलावा हिना ने अपने फैंस को दिखाया कि कैसे उनके सिर में हाथ फेरने से मुट्ठीभर बाल हाथ में आ जाते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Hina Khan Breast Cancer: कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं हिना, मेकअप से छिपाए शरीर के निशान; कहा- 'इंतजार कर रही...'

वीडियो में हिना खान का छलका दर्द

Advertisment

वीडियो में हिना खान का दर्द छलका है. एक्ट्रेस ने कहा- 'आप इससे तभी जीत सकते हैं जब आप अपने आप को गले लगाते हैं, इसे अपनाते हैं और मैं अपनी इस जंग के घावों को अपनाती हूं. मुझे लगता है कि आप जब अपना लेते हैं तो हीलिंग के एक कदम और पास आ जाते हैं और मैं सच में अपने जीवन के उस पक्ष पर फोकस करना चाहती हूं. मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना है जहां मैं अपने बालों में हाथ डालूं और मुट्ठीभर बाल मेरे हाथ में आ जाएं. ये बहुत स्ट्रेसभरा होता है, बहुत डिप्रेसिंग होता है. मुझे उससे पहले ही जो मेरे कंट्रोल में है, वो स्टेप्स लेने हैं.

Advertisment

मेंटल हेल्थ के बारे में बोलीं हिना

हिना खान ने वीडियो में आगे कहा- 'मुझे ये भी लगता है कि अगर आपकी मेंटल हेल्थ सही है तो आपकी शारिरिक हेल्थ उससे 10 गुना बेहतर है. मेंटल हेल्थ मेरे हाथ में है. मुझे इस जर्नी में फिजिकल पेन होगा, लेकिन मैं मेंटली स्ट्रॉन्ग रहना चाहती हूं. हिना खान ने कहा कि ये उसी की ओर एक कदम है. हिना ने वीडियो में उन लोगों को संदेश भी दिया है, खासकर महिलाएं जो इस दर्द से गुजर रही हैं.' वीडियो में हिना काफी इमोशनल नजर आई. वहीं उनके फैंस और सेलेब्स उनके लिए दुआ मांग रहे हैं और उन्हें स्ट्रॉन्ग  रहने को कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan को आई पिता की याद, अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो; लिखा- 'दुआ करिए...'

Hina Khan breast cancer battle Hina Khan Hina Khan Breast Cancer Hina khan video
Advertisment
Advertisment