Advertisment

झमाझम बारिश के बीच वर्कआउट के लिए निकली हिना खान, बोलीं- मेरे पैरों को आराम मिलता..

हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें भारी बारिश के बीच भी वर्कआउट के लिए जिम जाते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Heena khan

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान इस समय स्टेज 3 कैंसर से पीड़ित हैं, जिसका इलाज एक्ट्रेस करा रही हैं. जिसकी वजह से उन्हें कीमोथैरेपी करानी पड़ाती हैं, उन्हें काफी दर्द होता है, बावजूद इसके वह हार न मानने का फैसला करते हुए लगातार अपने काम करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें भारी बारिश के बीच भी वर्कआउट के लिए जिम जाते देखा जा सकता है.

Advertisment

भारी बारिश के बीच जिम के लिए निकलीं हिना खान

कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस अपनी वीडियो शेयर कर लोगों को मोटिवेट करती रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक नई वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें भारी बारिश के बीच जिम जाते देखा जा सकता है, एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर थेरेपी के बीच जिम की अहमियत बताई है. 

अभिनेत्री ने लिखा कि कैंसर के इलाज के दौरान कीमोथेरेपी के कारण पैरों में सूजन आ जाती है और पैर सुन्न हो जाते हैं, ऐसे में जिम में वर्कआउट करने से थोड़ी राहत मिलती है. हिना ने लिखा, “स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखने के लिए व्यायाम या किसी भी तरह की शारीरिक गतिविधि ज़रूरी है. 

यह भी पढ़ें-  बेटे चैतन्य की सगाई पर पहली बार बोले नागार्जुन, कहा- सामंथा से तलाक के बाद..

हेल्दी माइंड के लिए बहुत जरूरी वर्कआउट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा-  जब भी कोई किसी भी तरह के बीमारी से गुजर रहा होता है तो वर्कआउट और भी ज्यादा जरूरी और प्रभावी हो जाती है. वर्कआउट करने से न केवल आप शारीरिक रूप से मजबूत महसूस करते हैं बल्कि यह हमारे मानसिक स्वास्थ्य को भी बढ़ावा देता है. इस लिए एक बिमार इंसान को वर्कआउट करना बहुत जरूरी है. 

Hina Khan work out first chemo session Hina Khan Hina Khan chemo session Hina Khan Breast Cancer Breast cancer patient Hina Khan Hina Khan hina khan dating cancer patient Hina Khan Hina khan fight against breast cancer gangster photoshoot of hina khan Hina khan Cancer Hina khan Cancer Surgery hina khan film
Advertisment
Advertisment