Advertisment

Aastha shah At Cannes: लाइलाज बीमारी से परेशान आस्था शाह ने कान्स में लूटी महफिल, खूबसूरती से ढाया कहर

Aastha Shah: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने धूम मचा दी है. आस्था शाह भी इनमें से एक थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aastha shah At Cannes

Aastha shah At Cannes( Photo Credit : social media)

Aastha Shah At Cannes: इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की धूम रही है. बॉलीवुड स्टार्स के अलावा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स ने भी इस इवेंट देश का नाम ऊंचा कर दिया. खासतौर पर कुछ इंफ्लुएंसर अपनी अलग सोच के लिए इसका हिस्सा बने थे. इंटरनेशनल लेवल पर उन्होंने सामाजिक संदेश दिए. इस बार कान्स 2024 में कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स शामिल हुए थे. इनमें मुंबई की कॉन्टेंट क्रिएटर आस्था शाह (Aastha Shah) भी शामिल थीं. आस्था इंस्टाग्राम पर एक पॉपुलर नाम हैं. कान्स में आस्था ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से खूब लाइम-लाइट बटोरी थीं. हालांकि, वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है जिसे विटिलिगो (Vitiligo) कहते हैं. 

Advertisment

विटिलिगो पीड़ित हैं आस्था

आस्था शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक किया था. वो पहली विटिलिगो पीड़ित भारतीय हैं जिन्हें इस इवेंट में शामिल होने का मौका मिला.बता दें कि विटिलिगो शरीर की स्किन से जुड़ी बीमारी है जिसमें चमड़ी का रंग सफेद होने लगता है. ये एक स्किन डिसऑर्डर है जो लाइलाज है. आस्था सोशल मीडिया पर इस बीमारी के लिए लोगों को जगरूक करती हैं. उन्होंने कान्स में शामिल होकर दुनियाभर में संदेश दिया कि सुंदरता सभी शेड्स में होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aastha Shah (@aasthashah97)

ओलिव गाउन में किया रेड कार्पेट वॉक

आस्था का कहना है कि उन्होंने कई साल विटिलिगो से जंग लड़ी है. इसकी वजह से वो खुद को बदसूरत समझती थीं. आज उन्होंने कान्स में रेड कार्पेट पर विटिलिगो बीमारी के साथ वॉक किया जिसने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया है. सोशल मीडिया पर आस्था की तस्वीरें वायरल हो गईं. ओलिव गाउन में दीवा बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. फैंस उनकी खूबसूरती को देख इम्प्रैस हो गए. 

26 साल की आस्था ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बचपन से बी विटिलिगो था. वह कभी अपनी स्किन को लेकर जागरुक नहीं थी. जब विटिलिगो उनके पूरे शरीर में फैल गया तो उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया. अब वह सोशल मीडिया पर अपने रील्स वीडियो से लोगों को इस बीमारी के लिए जागरुक करती हैं. 

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव 2024 बॉलीवुड न्यूज cannes film festival 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल Cannes 2024 आस्था शाह Aastha shah
Advertisment