Advertisment

Jessica Chastain Video: ड्रेस ने करवाई बेइज्जती, स्टेज पर चढ़ने से पहले गिरीं धड़ाम

अवॉर्ड शो में जाने के लिए फिल्म स्टार्स बड़ी तैयारियां करते हैं. डिजाइनर्स से ड्रेस तैयार की जाती है और सबसे अलग और स्टाइलिश लगने की एक चाहत होती है.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Jessica

जैसिका का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अमेरिका: अवॉर्ड शो में जाने के लिए फिल्म स्टार्स बड़ी तैयारियां करते हैं. डिजाइनर्स से ड्रेस तैयार की जाती है और सबसे अलग और स्टाइलिश लगने की एक चाहत होती है. इस चाहत के लिए मोटे पैसे भी खर्च होते हैं और कई बार यही स्टाइल उल्टा भी पड़ जाता है. आपने देखा ही होगा कि एक्ट्रेसेज इतने बड़े-बड़े गाउन पहने नजर आती हैं कि उनमें चलना-फिरना तो क्या कुर्सी पर बैठना तक मुश्किल हो जाता है. अब उठकर स्टेज पर जाना हो तो समझ लीजिए कि कितना बड़ा टास्क होगा. अपनी लंबी ड्रेस को संभाल कर स्टेज की सीढ़ियां चढ़ना. यूं तो एक्ट्रेसेज को ऐसी सिचुएशन की आदत होती है लेकिन कभी-कभी मुश्किल भी हो जाती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Archana Gautam ने प्रियंका गांधी के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, FB लाइव में खोली पोल

अमेरिकन एक्ट्रेस jessica chastain के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. यूं तो उनका गाउन इतने ताम-झाम वाला नहीं था. लेकिन फिर भी न जाने क्या हुआ कि ऐन स्टेज पर चढ़ने से पहले वह लड़खड़ा गईं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जेसिका स्टेज पर पहुंचने ही वाली थीं कि गड़बड़ हो गई. वो तो अच्छा था कि उनके साथ  Giancarlo Esposito थे जिन्होंने सही समय पर उनका हाथ पकड़ा और गिरने से बचा लिया. बताया जा रहा है कि उनका गाउन थोड़ा लंबा था. यही वजह रही कि जैसे ही उन्होंने सीढ़ी चढ़ने के लिए पैर बढ़ाया उनका पैर गाउन में फंस गया. 

क्या था पूरा सीन ?

Advertisment

SAG Awards Ceremony में जैसे ही जेसिका का नाम अनाउंस होता है. उन्हें यकीन नहीं होता वह हैरान होकर इधर-उधर देखती हैं. एक्साइटेड जेसिका जैसे आगे बढ़ती हैं उनका पैर ड्रेस में फंस जाता है और वह गिर जाती हैं. अगर वह संभल कर स्टेज पर हाथ न टिकातीं तो वह बुरी तरह घायल हो सकती थीं.

जेसिका ने एक सुंदर पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था. उनका ऑफ शोल्डर गाउन स्टाइल के मामले में तो नंबर-1 था लेकिन शायद अगर जेसिका लड़खड़ातीं ना तो इसके बारे में इतनी चर्चा नहीं होती. अवॉर्ड के बाद पीपल मैग्जीन से बातचीत में जेसिका ने कहा कि गिरने वाली उस मोमेंट पर शर्मिंदा महसूस कर रही हूं लेकिन मेरी मदद के लिए वहां दो हैंडसम लोग मौजूद थे. अच्छी बात है कि कुछ लोगों को नहीं पता कि मैं गिरी थी. मैं अपनी ही ड्रेस में फंस गई थी.

Advertisment

Jessica Chastain Hollywood News
Advertisment
Advertisment