Advertisment

Alia Bhatt and Gal Gadot: मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर होगा आउट, आलिया कर रहीं हॉलीवुड में डेब्यू

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त (Heart of stone) को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें आलिया भट्ट एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
alia bhatt

Alia Bhatt( Photo Credit : file photo)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त (Heart of stone) को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें आलिया भट्ट एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. मेकर्स आज ट्रेलर को ब्राजील में नेटफ्लिक्स के टुडुम इवेंट में रिलीज करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स के आधिकारिक हैंडल ने गैल गैडोट (Gal Gadot) की स्पेशल वाली फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया और लिखा, टीजीआईएफ, रोमांच चाहने वाले! हार्ट ऑफ स्टोन का पोस्टर आ चुका है. अब अपने आप को तैयार कर लें, क्योंकि कल हम ट्रेलर लॉच कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म को करने के बारे में बात की थी. उन्होंने साझा किया था  कि मेरी टीम ने मुझे स्क्रिप्ट भेजी और उन्होंने कहा, 'वे चाहते हैं कि आप स्क्रिप्ट पढ़ें. 

उन्होंने कहा, आपको मीटिंग के लिए उड़ान भरने की ज़रूरत नहीं है. आप वर्चुअल मीटिंग कर सकते हैं. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और निश्चित रूप से, मैंने सुना कि गैल गैडोट इसमें अभिनय करने जा रही थीं और इसे प्रोड्यूस भी कर रही थीं, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित था क्योंकि मैं उनके काम और सिर्फ व्यक्ति, बल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं वह है.

Advertisment

आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म की शूटिंग की. एक इंटरव्यू में उ्होंने खुलासा किया, "यह मेरा पहला हॉलीवुड का अनुभव था और मेरे हाथ में काफी काम था. मैं पहली बार एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही थी. लेकिन मैं प्रेग्नेंट भी था, इसलिए मेरे साथ बहुत दिक्कत हुई. लेकिन मेकर्स ने मेरे इस सफर को आसान बना दिया. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी. क्योंकि मेरे साथ बहुत खूबसूरत और अच्छा व्यवहार किया गया'. इस बीच, काम को लेकर आलिया भट्ट कहा कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जो 28 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Source : News Nation Bureau

Netflix Tudum event gal gadot Netflix Heart Of Stone Heart Of Stone Alia Bhatt Heart Of Stone Movie
Advertisment
Advertisment