Advertisment

हॉलीवुड पहुंची अनन्या पांडे की आवाज, बोलीं- 'कभी सपने में भी नहीं सोचा...'

'इनसाइड आउट 2' के हिंदी संस्करण को एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी आवाज दी है. अनन्या का वीडियो सामने आया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Ananya Pandey

Ananya Pandey Inside Out 2( Photo Credit : Social Media)

Ananya Pandey Inside Out 2: अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों ने ही अब तक ना ही अपने  रिलेशनशिप को पब्लिकली कभी एक्सेप्ट किया और ना ही इससे इनकार किया है. ब्रेकअप की चर्चाओं के बीच अनन्या पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खबर सामने आई है. खास बात ये है कि अनन्या पांडे अमेरिकी एनिमेटेड फिल्म में काम कर रही हैं. जी हां, लेकिन इसमें आपको अनन्या की बस आवाज ही सुनाई देगी. दरअसल, इनसाइड आउट 2 के हिंदी संस्करण में अनन्या पांडे  रिले की भूमिका को अपनी आवाज देंगी.

Advertisment

'मैंने सपने में भी नहीं सोचा था...'

इनसाइड आउट फ्रेंचाइजी में शामिल होने के बारे में अनन्या ने कहा- 'मैं हमेशा से डिज्नी और पिक्सर एनिमेटेड फिल्मों की बहुत बड़ी फैन रही हूं. ये कहानियों आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाती हैं जो बहुत ही मनोरंजक होती हैं. मुझे याद है कि मैंने बचपन में खुद  इनसाइड आउट देखी थी और इसकी दुनिया से मैं  मंत्रमुग्ध हो गई थी. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं ऐसी अनोखी कहानी का हिस्सा बनूंगी. रिले को आवाज देने से मुझे अपने बचपन के कई पलों की याद आ गई और ये काम के दौरान मुझे सबसे ज्यादा मजा आया.' अनन्या का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह 'इनसाइड आउट 2' के हिंदी संस्करण को आवाज देते हुई दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Walt Disney Studios India (@disneyfilmsindia)

पहली बार वॉयस आर्टिस्ट  बनीं अनन्या

यह पहली बार है जब अनन्या एक एनिमेटेड फ्रेंचाइजी में वॉयस आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा एक्टर शाहरुख खान और उनके बेट आर्यन खान ने पिछले डिज्नी पात्रों के लिए अपनी आवाज दी है. इनसाइड आउट की बात करें तो ये फिल्म इस महीने 14 जून को रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले डिज्नी और पिक्सर ने घोषणा की है कि अनन्या पांडे फिल्म के हिंदी संस्करण का हिस्सा होंगी. 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'खो गए हम कहां' में देखा गया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ की गई थी. ये फिल्म अमेजन प्राइम में है. इन दिनों अनन्या  फिल्म 'कंट्रोल' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म का निर्दशन  विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे, अक्षय कुमार और आर माधवन के साथ 'शंकरा' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. 

Source(News Nation Bureau)

अनन्या पांडे OTT Movie Disney Pixar Ananya Pandey Voice Artist Inside Out 2 ananya pandey
Advertisment
Advertisment