Advertisment

Brad Pitt तीसरी बार करने जा रहे शादी? 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड को करेंगे प्रपोज, 6 बच्चों के कारण लिया फैसला

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट 60 साल की उम्र में अपने से 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड इनेस डी रामो से शादी कर सकते हैं. अफवाह ये भी उड़ रही है कि वे एक साथ परिवार शुरू करने पर भी चर्चा कर रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Brad Pitt

Brad Pitt ( Photo Credit : Social Media)

Brad Pitt Third Marriage: हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सु्र्खियों में बने रहते हैं. एक्टर ने अपनी लाइफ में दो शादियां की है और दोनों से ही तलाक हो चुका है. अब खबर है कि ब्रैड तीसरी बार शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ब्रैड लंबे समय से इनेस डी रामोन को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ब्रैड 60 साल की उम्र में अपने से 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड इनेस डी रामो (Ines De Ramon) से शादी कर सकते हैं. 

Advertisment

इनेस डी रामो को शादी के लिए करेंगे प्रपोज

ब्रैड पिट और इनेस (Ines De Ramon) एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह कपल एक साथ रहने भी लगा है. ऐसे में बताया जा रहा है कि ब्रैड पिट (Brad Pitt) तीसरी बार शादी करने के बारे में सोच रहे हैं और इनेस डी रामोन को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. अफवाह ये भी उड़ रही है कि वे एकसाथ परिवार शुरू करने पर भी चर्चा कर रहे हैं.  दरअसल, ये सब तब हुआ जब उनकी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के साथ उनके सभी बच्चों ने एक्टर का सरनेम पिट हटाया. जून महीने की शुरुआत में खबर सामने आई थी कि ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए याचिका दायर की है. वहीं, अब तक इस एक्स कपल के तीन बच्चों ने सरनेम हटा लिया है. 

ब्रैड पिट 6 बच्चों के हैं पिता 

Advertisment

ब्रैड पिट ने जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) से पहली शादी की थी, जो साल 2000 से 2005 तक चली थी.  कई साल बाद 2014 में ब्रैड पिट ने एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के साथ दूसरी शादी की थी. दोनों ने मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ फिल्म में साथ में काम किया था, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी. लेकिन दोनों की साथ ज्यादा नहीं चल पाई और इन्होंने 2019 में तलाक ले लिया . एंजेलिना ने  ब्रैड पिट पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. दोनों के 6 बच्चे है. मैडॉक्स, जहरा, पैक्स, शिलोह, नॉक्स और विविएन.

ये भी पढ़ें- Nana Patekar ने तनुश्री दत्ता के लगाए गए MeToo आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, आखिर 6 साल तक क्यों बैठे थे चुप?

Source : News Nation Bureau

brad pitt national Entertainment News in Hindi Ines De Ramon Brad Pitt Third Marriage Hollywood News
Advertisment
Advertisment