Advertisment

Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Show: जिमी फॉलन के शो में दिलजीत ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, भांगड़ा भी किया

दिलजीत दोसांझ आजकल सातवें पर हैं. एक्टर चमकीला की सक्सेज के बाद इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Show

Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Show( Photo Credit : social media)

Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Show: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. उन्होंने हाल में अमेरिकन होस्ट जिमी फॉलन के शो में शिरकत की थी. जिमी फॉलन द टुनाइट शो में दिलजीत ने अपनी एंट्री से गर्दा उड़ा दिया. शो में दिलजीत ने अपने पॉपुलर गाने गाकर स्टेज परफॉर्मेंस भी दी. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिमी के शो में दिलजीत पारंपरिक भारतीय सरदार लुक में गए थे. उन्होंने व्हाइट पंजाबी तहमत-कुर्ता पहना था. ब्लैक कोट और पगड़ी बांधे हुए एक्टर डैशिंग लग रहे थे. शो में दिलजीत ने अपने मशहूर ट्रैक 'जी.ओ.ए.टी' और 'बॉर्न टू शाइन' परफॉर्म किया. गायक के शानदार परफॉर्मेंस वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Diljit Dosanjh Video: दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन को सिखाई पंजाबी, प्रियंका चोपड़ा ने दिया मजेदार रिएक्शन

अमेरिकन शो में दिलजीत का जादू

ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, जिमी ने दिलजीत दोसांझ को इस धरती पर सबसे बड़े पंजाबी कलाकार के रूप में पेश किया. साथ ही फैंस से अपील करते हुए कहा कि, नॉर्थ अमेरिका में चल रहे उनके 'दिल-लुमिनाती' टूर को एंजॉय करें.क्लिप में दिलजीत भी नज़र आ रहे हैं, जो अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. वह पारंपरिक परिधान में स्टेज पर मैचिंग पगड़ी और चमकदार घड़ी के साथ पॉपुलर गीत गा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Tonight Show (@fallontonight)

भांगड़ा किया और पंजाबी अवतार को किया फ्लॉन्ट

परफॉर्मेंस में नयापन लाने के लिए दिलजीत ने 'जी.ओ.ए.टी.' के बोलों में कुछ बदलाव करते हुए गाया, "हॉलीवुड विच जिनके स्टार्स हैं उनदे विच बैठा सरदार गोरिये" गाया. बोर्न टू शाइन को गाते हुए दिलजीत ने कुछ भांगड़ा स्टेप भी किए और मूंछों पर ताव दिया. 

दिलजीत ने एक पल के लिए विराम लिया और अपनी फिल्म 'चमकीला' के ट्रैक 'इश्क मिटाए' से 'मैं हूं पंजाब' लाइन के साथ अपने परफॉर्मेंस को खत्म किया. जल्द ही, जिमी फॉलन मंच पर उनके साथ शामिल हो गए फिर दोनों साथ में मस्ती करते नजर आए. वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhairava Anthem: साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आए पंजाब की शान दिलजीत दोसांझ, फिल्म कल्कि 2898 का भैरव सॉन्ग लॉन्च

Source : News Nation Bureau

jimmy fallon बॉलीवुड न्यूज दिलजीत दोसांझ जिमी फॉलन शो जिम्मी फॉलन Diljit Dosanjh Bollywood News
Advertisment
Advertisment