Advertisment

गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म अवतार, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया था

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों को करने से मना कर दिया था. जो कि बाद में ब्लॉकबस्टर रहीं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म अवतार, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया था

पिछले काफी समय से बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब अपने एक खुलासे के कारण वह लाइमलाइट में आ गए हैं. हाल ही में एक टीवी शो आप की अदालत में पहुंचे गोविंदा ने अपने पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए.

Advertisment

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों को करने से मना कर दिया था. जो कि बाद में ब्लॉकबस्टर रहीं. इनमें ताल, गदर और देवदास के साथ ही हॉलीवुड फिल्म अवतार भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: Sacred Games के नए टीजर वीडियो में गणेश गायतोंडे ने पूछा सवाल- भगवान को मानते हो...

गोविंदा ने बताया कि हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म अवतार का नाम जेम्स कैमरुन को उन्होंने ही सुझाया था, इतना ही नहीं फिल्म में उन्हें एक अहम किरदार निभाने का ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने उस वक्त गोविंदा ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था. जो कि बाद में सुपरहिट साबित हुई. उन्होंने जेम्स को बताया था कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें 7 साल लग जाएगा. इतना ही नहीं मैंने कह दिया था कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अजान विवाद के बाद सोनू निगम मुंडवाया था सिर, राधे मां को बताया था काली मां का अवतार

गोविंदा ने बताया कि इस फिल्म को इनकार करने की वजह थी कि मैं अपनी बॉडी को पेंट नहीं करना चाहता था. मेरे जैसा इंसान सिर्फ बॉडी पेंट कराकर पूरी फिल्म नहीं कर सकता था. इस वजह से मैंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया और इसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगता हूं. बॉडी पेंट न कराने के अलावा मैं ये भी चाहता था कि फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी कर लूं, जो कि उस वक्त संभव नहीं था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

james cameron Govinda film avatar film title
Advertisment
Advertisment