logo-image
लोकसभा चुनाव

Guardians Of The Galaxy 3 ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, बन सकता है ये रिकॉर्ड

मार्वल स्टूडियोज यूनिवर्स बहुत जल्द ही Guardians Of The Galaxy 3 के साथ फैन्स को इंप्रेस करने के आ रहा है.

Updated on: 02 May 2023, 08:13 PM

नई दिल्ली:

मार्वल स्टूडियोज यूनिवर्स बहुत जल्द ही Guardians Of The Galaxy 3 के साथ फैन्स को इंप्रेस करने के आ रहा है. इस फिल्म को लेकर दुनियाभर में अच्छा खासा बज है. यही वजह है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग जोर शोर से हो रही है. ये फिल्म इसी हफ्ते 5 मई को रिलीज होने वाली है. क्रिस प्रैट, जोई सलदाना और डेव बटिस्टा की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धमाकेदार परफॉर्मेंस दिखाई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक 20 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं. दावा किया गया है कि अगर एडवांस बुकिंग में एक लाख टिकट बुक हो जाते हैं तो फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन करीब एक करोड़ रुपए हो सकता है. यह खबर मार्वल फैन्स और फिल्म मेकर्स के लिए एक गुड न्यूज की तरह आई है.

सलमान भाई कर रहे हैं प्रमोशन

इस फिल्म के पहले दो पार्ट काफी पसंद किए गए. ऐसे में फैन्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. हो सकता है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म पिछले रिकॉर्ड भी तोड़ डाले. ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी प्रमोशन खुद बॉलीवुड की हिट मशीन सलमान खान कर रहे हैं. सलमान ने आज यानी कि 2 मई को एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह पहले अपने फोन पर एक वीडियो देखते दिख रहे हैं. उनके फोन में ग्रूट का वीडियो चल रहा है जो हर बात के जवाब में कहता है I am groot.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसके बाद सलमान को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया गया है. अलग-अलग लोग उनसे अलग-अलग सवाल पूछते हैं लेकिन सलमान हर बात पर एक ही जवाब देते हैं I am salman. आखिर वह उठते हैं और अपनी जैकेट उतारते हैं. उनकी टी शर्ट पर भी ग्रूट की फोटो थी. आखिर में वह कहते हैं सारे जवाब मिलेंगे 5 मई को. अब जिस फिल्म के लिए सलमान भाई ने लंबा चौड़ा प्रमोशनल वीडियो शूट कर लिया उसे अच्छा रिस्पॉन्स ना मिले ये कैसे हो सकता है. वैसे भी मार्वल भरोसेमंद बैनर है. अब देखना होगा कि 5 मई को क्या नतीजे निकलते हैं.