Advertisment

Jenna Ortega Troll: सरेआम सिगरेट पीने पर ट्रोल हुईं Wednesday एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

'वेनसडे' से 20 साल की जेना ओर्टेगा ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jenna Ortega Troll

Jenna Ortega Troll( Photo Credit : Social Media)

Jenna Ortega Troll: नेटफ्लिक्स सीरीज 'वेनसडे' (Wednesday) की एक्ट्रेस जेना ओर्टेगा (Jenna Ortega) के फैंस उनसे काफी नाराज नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर जेना की कुछ तस्वीरों ने सनसनी मचा दी है. इन फोटोज में जेना सरेआम स्मोकिंग और ड्रिंक करते नजर आ रही हैं. जेना का ये अवतार देख फैंस भौचक्के रह गए. ऐसे में यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जेना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

'वेनसडे' से 20 साल की जेना ओर्टेगा ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है. दुनियाभर में उनके फैंस हैं. हाल ही में जेना तो पश्चिम लंदन के नॉटिंग हिल में देखा गया था. एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप ओलिव डेनिम बैगिंग पैंट पहनी हुई थी. कैजुलअ लुक में जेना बेहद कूल दिख रही थीं. इस लुक को जेना ने ब्लैक बूट के साथ कंप्लीट किया था. उनका नो मेकअप लुक भी काफी इम्प्रेसिव था. मेसी बन और बालों पर चश्मा लगाए जेना परफेक्ट वेकेशन लुक में थीं.  

publive-image

यहां वो अपनी को-स्टार गिदोन एल्डन के साथ घूमने आई थीं. दोनों ही एक्ट्रेस को नो-स्मोकिंग एरिया में स्मोकिंग करते देखा जा सकता है.  'नो-स्मोकिंग' साइन होने के बावजूद वो पब्लिक में ड्रिंक और स्मोक कर रही थीं. ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस को स्मोकिंग करते देख लोग दंग रह गए. ट्विटर पर जैसे ही जेना की तस्वीरें सामने आईं. यूजर्स ने तुरंत एक्ट्रेस को आड़े हाथों लिया. 

Advertisment

नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया एक यूजर ने लिखा- 'ये सबसे बुरी आदत है' एक और यूजर ने कमेंट किया,  "ऐसे यंग स्टार्स स्टारडम पाने की कोशिश में बेवकूफी करते हैं." एक और यूजर ने जेना की स्मोकिंग फोटोज को मूर्खता और अनहेल्दी कहकर तंज कसा. "

publive-image

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने ओर्टेगा का बचाव किया. कुछ फैंस ने एक्ट्रेस की लाइफ और उनकी चॉइवस के लिए अकेले छोड़ देने की अपील की. एक यूजर ने लिखा "हाँ, सिगरेट अच्छी नहीं है, लेकिन वह एक अडल्ट है जो अपने फैसले खुद कर सकती है.. उसे जीने दो!"  

Advertisment

नेटफ्लिक्स jenna ortega troll jenna ortega जेना ओर्टेगा ट्रोल वेनसडे एक्ट्रेस जेना ओर्टेगा हॉलीवुड स्टार jenna ortega pics jenna ortega smoking pics Hollywood News wednesday actress
Advertisment
Advertisment