Advertisment

Joker: Folie à Deux Trailer: जोकर संग तबाही मचाएंगी लेडी गागा, नए ट्रेलर में दिखा पागलपन

फिल्म जोकर के सीक्वल का इंतजार दुनियाभर के फैंस को लंबे समय से था. अब मेकर्स ने 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Joker

Joker( Photo Credit : Social Media)

Joker: Folie à Deux Trailer Out: हॉलीवुड फिल्म  जोकर का सीक्वल 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का मच अवेटिड दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. डायरेक्टर टॉड फिलिप्स की इस फिल्म में जोक्विन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) एक बार फिर से अपने जोकर के किरदार में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार वो अकेले नहीं होंगे. एक्टर के साथ फिल्म में सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) भी नजर आएंगी. ट्रेलर में जोक्विन फीनिक्स और लेडी गागा बेहद ही जबरदस्त लुक में नजर आए.  

Advertisment

जोकर का साथ देंगी प्रेमिका हार्ले

'जोकर 2' में वॉकिन फीनिक्स यानी की आर्थर फ्लेक का पागलपन उसे जोकर में बदल देता है. उनके साथ इस पागलपन में लेडी गागा (Lady Gaga) भी शामिल हैं, जो जोकर की  प्रेमिका हार्ले क्विन के रोल में नजर आएंगे. नए ट्रेलर की शुरुआत एक वैन से होती हैं, जिसमें आर्थर फ्लेक बैठा हुआ है. आर्थर ने जोकर बनकर जो अपराध किए थे, उसे उनकी सजा मिल रही है और उसे जेल होती है. अपने किए क्राइम्स के लिए वह कोर्ट के चक्कर काटता है. इस बीच आर्थर की जिंदगी में हार्ले क्विन आती हैं, जो उन्हें प्यार करना सिखाती हैं. लेकिन इसके साथ ही वह आर्थर के पागलपन में भी उसका साथ देती है. फिल्म में जोकर और हार्ले तबाही मचाते नजर आने वाले हैं. 

कब रिलीज होगी फिल्म? 

बता दें, साल 2019 में आई फिल्म जोकर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. जिसके बाद अब 2024 में इसका सिक्वल आ रहा है. फिल्म में जोक्विन फीनिक्स और लेडी गागा के अलावा ऑस्कर नॉमिनेटिड ब्रेंडन ग्लीसन भी हैं, जो 'द बंशीज ऑफ इनिशरिन' से मशहूर हैं. फिल्म में कैथरीन कीनर हैं, जिन्हें 'गेट आउट' में भी देखा गया था. जाजी बीट्ज पहली फिल्म में अपने रोल को फिर से निभाएंगे. 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' (Joker: Folie à Deux) फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

जोकर: फोली ए ड्यूक्स ट्रेलर जोकर: फोली ए ड्यूक्स Entertainment news in hindi News Entertainment News Joaquin Phoenix Joker 2 Trailer Out Joker Folie a Deux Trailer Joker Folie a Deux हॉलीवुड न्यूज hollywood film हिंदी में मनोरंजन की खबरें Lady Gaga
Advertisment