Advertisment

ASTRO Moonbin Died: एक और कोरियन पॉप सिंगर मूनबिन का निधन, फैंस में पसरा मातम

साउथ कोरिया के एक और फेमस सिंगर के निधन की खबर सामने आई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
ASTRO Moonbin Died

ASTRO Moonbin Died( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

ASTRO Moonbin Died: साउथ कोरिया के एक और फेमस सिंगर के निधन की खबर सामने आई है. फेमस के-पॉप ग्रुप एस्ट्रो के सिंगर मूनबिन का निधन हो गया है. मूनबिन 25 साल के थे और वो गंगनम नेबरहुड के सियोल में मृत पाये गए थे. फिलहाल सियोल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. कथित तौर पर उनके पर्सनल मैनेजर ने बुधवार रात को उनका शव देखा था. मूनबिन की मौत की खबर से के-पॉप फैंस में मातम पसरा हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं. 

आत्महत्या की लग रही अटकलें
इस मामले में सियोल पुलिस ने कहा है कि मौत का कारण आत्महत्या था, 'ऐसा प्रतीत होता है कि मूनबिन ने खुद की जान ले ली है. पुलिस का कहना है कि वो सिंगर की मौत के सटीक कारणों का पता लगाने के लिए जांच-पड़ताल कर रहे हैं. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Pamela Chopra Died: फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, पढ़ें पूरी खबर

पॉप बैंड एस्ट्रो ने जारी किया बयान 
वहीं पॉप बैंड एस्ट्रो की मैनेजिंग कंपनी फंटागियो ने मूनबिन के निधन पर एक अधिकारिक बयान जारी किया है. इसमें लिखा था, “यह फंटागियो है.. सबसे पहले, हम इस दुखद और दिल दहला देने वाली खबर देने के लिए माफी चाहते हैं. 19 अप्रैल को ASTRO के मेंबर मूनबिन अचानक हमें छोड़ कर चले गए. इस शोक संवेदना से उनके परिवार को पहुंचे नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती है, जिन्होंने अपने प्यारे बेटे और भाई को खो दिया, ASTRO के मेंबरय..हमारे प्यारे दोस्त और Fantagio के टैलेंटेड कलाकर के गुजरने पर हम गहरा शोक मना रहे हैं." 

फैंस ने नम आंखों से दी विदाई
वहीं सोशल मीडिया पर मूनबिन के फैंस सिंगर के पुराने क्लिप शेयर करके शोक जाहिर कर रहे हैं. के-पॉप फैनडम इस समय दिल गहरे दुख में है. फैंस अपने फेवरेट रॉकस्टार को नम आंखों से विदाई देते नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने मूनबिन की 32 सेकेंड की रील शेयर करते हुए कहा, "यह बहुत दिल दहला देने वाला है, मैंने अभी कुछ दिनों पहले इस वीडियो को सचमुच देखा था ... भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मूनबिन."

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कोरियन ड्रामा स्टार एक्ट्रेस जंग चाई यूल का महज 26 साल की उम्र में निधन हो था. चाई यूल ने 11 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी. इस मामले में भी एक्ट्रेस की एजेंसी द्वारा शेयर किए गए आधिकारिक बयान में उनकी मौत के कारण का खुलासा नहीं किया गया था. हैरान करने वाली बात यह है कि वह भी अपने घर पर मृत पाई गई थीं. 

astro K-pop K-pop ASTRO korean singer korean singer died singer Moonbin Moonbin died Moonbin songs korean singer fans Moonbin fans korean singer death Moonbin death k pop singers
Advertisment
Advertisment