Advertisment

kim kardashian Indian outfits: किम कार्दशियन पर चढ़ा ट्रेडिशनल लुक का बुखार, फिर से भारतीय परिधान में पोस्ट की फोटोज

किम और ख्लो अपने भारत दौरे से अपने शानदार लुक को लगातार शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक पोस्ट में किम ने मनीष मल्होत्रा ​​के सफेद लहंगे में एक लुक शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
kim kardashian Indian outfits

kim kardashian Indian outfits ( Photo Credit : file photo)

किम कार्दशियन हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई में थीं. किम के साथ उनकी बहन ख्लो कार्दशियन और उनके शो द कार्दशियन की शूटिंग करने वाली टीम भी थी. किम और ख्लो अपने भारत दौरे से अपने शानदार लुक को लगातार शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक पोस्ट में किम ने मनीष मल्होत्रा ​​के सफेद लहंगे में एक लुक शेयर किया है, जिस पर सोने के धागे का काम किया गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

ताज महल होटल में पोज देते हुए वह स्टेटमेंट ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक फोटो में किम गणेश की मूर्ति के साथ पोज देती नजर आईं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अंबानी की शादी के लिए हीरे और मोती". ख्लो कार्दशियन ने भी इंस्टाग्राम पर मुंबई में अपने आखिरी दिन का लुक शेयर किया. ख्लो एक सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनके बालों में गुलाबी गुलाब लगे हुए थे. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में कबूतर, बर्फ का टुकड़ा, बादल, भारतीय झंडा, सफेद दिल और भालू के इमोजी लगाए.

द कार्दशियन की तैयारी कर रही कार्दशियन बहने

किम ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलासा किया कि वह और ख्लोए भारत में भी फिल्मांकन कर रहे हैं और इस प्रकार, ऐसा लगता है कि द कार्दशियन अंबानी की शादी की झलकियां दिखाएंगे. शादी के लिए अपने और ख्लोए के लुक की एक तस्वीर साझा करते हुए, किम ने लिखा, "हमें अपने वीडियो को स्क्रीन पर उतारना पड़ा क्योंकि हम एक साथ दुनिया की यात्रा करने के लिए इतने भाग्यशाली होने के लिए बहुत खुश हैं! और हां हम द कार्दशियन की भी फिल्मांकन कर रहे हैं ताकि आप लोग किम और ख्लोए को भारत आते हुए देख सकें. 

कार्दशियन बहनों के आगमन ने बी-टाउन में उत्साह

कार्दशियन बहनों के आगमन ने बी-टाउन में उत्साह की लहरें फैला दीं. अपने प्रभाव और स्टार पावर के लिए जानी जाने वाली, किम और ख्लोए की उपस्थिति ने पहले से ही भव्य समारोह में ग्लैमर की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में, किम ने लाल लहंगे में शानदार अंदाज में अपनी खूबसूरती और परिष्कार बिखेरा. उनके ग्लैमरस लुक को उनकी बहन ख्लोए ने पूरा किया, जो सुनहरी साड़ी में शाही आकर्षण बिखेर रही थीं. दोनों ने अपने मनमोहक लुक को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया, जिससे दुनिया भर में उनके प्रशंसक काफी खुश हुए.

Source : News Nation Bureau

kim in india khloe kardashian instagram Anant Ambani Radhika Merchant Khloe Kardashian ambani wedding Kim Kardashian Kim Kardashian Instagram anant amabani radhika merchant wedding
Advertisment