Advertisment

इवांका ट्रम्प की बेटी ने 13वें जन्मदिन पर काटा टेलर स्विफ्ट वाला 'लाल केक'; किम कार्दशियन ने किया रिएक्ट

इवांका ट्रम्प ने हाल ही में अपनी बेटी अरेबेला का 13वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अरेबेला का टेलर स्विफ्ट के गाने 'ब्लैंक स्पेस' के केक की थीम का बनाया गया था.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
ivanka

Ivanka Trump( Photo Credit : Social Media)

Ivanka Trump Daughter Birthday: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सबसे बड़ी बेटी इवांका ट्रम्प (Ivanka Trump) ने हाल ही में अपनी बेटी अरेबेला (Arabella) का 13वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इवांका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इस दौरान जिस चीज ने लोगों का ध्यान खिंचा वो था बर्थडे का केक, जो टेलर स्विफ्ट के गाने 'ब्लैंक स्पेस' के केके की थीम का बनाया गया था. ये देखकर मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और अरेबेला को बर्थडे विश किया. 

Advertisment

किम ने अरेबेला को किया बर्थडे विश

मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने  इवांका ट्रम्प के पोस्ट पर  कमेंट करते हुए  अरेबेला  को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे अरेबेला'. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका की बेटी ने सफेद कलर का केक कट किया, जो अंदर से लाल था और खून जैसा दिख रहा था. इसे काटने के बाद अंदर से लाल सिरप निकल रहा था. इस केक के ऊपर लिखा था, 'Boy Only Wants Love if its torture' ये लाइन टेलर स्विफ्ट के गाने 'ब्लैंक स्पेस'की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump)

इवांका ने बेटी पर लुटाया प्यार 

इवांका ने बेटी अरेबेला (Arabella) के साथ कई सारी फोटोज शेयर की. उन्होंन कैप्शन में लिखा- 'मेरी बेटी अरेबेला को 13वें जन्मदिन की शुभकामनाएं. तुम्हें एक किशोर के रूप में विकसित होते देखना एक सपने जैसा लगता है. आपकी सिंगिग, पियानो बजाना, हमारी घुड़सवारी का रोमांच, आपके ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु अभ्यास में दिखाई गई ताकत और प्रतिबद्धता और हमारी केवल लड़कियों के लिए विशेष डेट की रातें ये ऐसे क्षण हैं जिन्हें मैं हमेशा संजोकर रखूंगी.अराबेला, आप मुझे हर दिन प्रेरित और आश्चर्यचकित करती हैं. आप एक अद्भुत युवा महिला हैं और मेरा दिल आपके लिए प्यार से उमड़ रहा है.'

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Ivanka Trump latest news in hindi Kim Kardashian Ivanka Trump on instagram Ivanka Trump age Taylor Swift-themed cake Donald Trump Taylor Swift Arabella 13th birthday Ivanka Trump Ivanka Trump daughter Arabella 13th birthday Ivanka Trump daughter Arabella
Advertisment