Advertisment

4.9 मिलियन डॉलर के घर में रहती हैं पॉप सिंगर Selena Gomez , मनाया अपना 31वां बर्थडे

सेलेना गोमेज़ इस एरा की सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. यंग जेनरेशन गोमेज़ के विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस जैसे शो और हू केयर्स जैसे उनके गाने सुनते हुए बड़े हुए हैं, सेलेना लाखों लोगों के सामने बड़ी हुई हैं, और अब वह 31 साल की हो गई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Selena Gomez

Selena Gomez( Photo Credit : FILE PHOTO)

सेलेना गोमेज़ एस एरा की सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. यंग जेनरेशन गोमेज़ के विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस जैसे शो और हू केयर्स जैसे उनके गाने सुनते हुए बड़े हुए हैं, सेलेना खुद लाखों फैंस के सामने बड़ी हुई हैं, और अब वह 31 साल की हो गई हैं. सिंगर ने अपने बर्थ-डे पर एस नाम का केक काटते हुए एक पोस्ट डालकर लिखा, "मैं अपने जीवन में बहुत कुछ के लिए आभारी हूं और जिन चीजों के लिए मैं सबसे ज्यादा आभारी हूं उनमें से एक वह काम है. जो हम @रेयरब्यूटी की वजह से कर पा रहे है. बता दें, रेयरब्यूटी एक फंड राइजर संस्थान है, जिससे वह लोगों की मदद करती हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

सेलेना गोमेज़ के 400 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं

हॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली मशहूर हस्तियों में से एक होने के नाते, गोमेज़ के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं, अकेले उनके इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. सिंगर के बर्थडे पोस्ट के कमेंट्स में लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी सराहना की.  अमेरिकन सिंगर अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. 22 जुलाई 1992 को जन्मी सेलेना बेहद कम उम्र में दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

Advertisment

साल 2013 में अपना पहला सिंगल एलबम लांच किया 

सेलेना ने साल 2013 में अपना पहला सिंगल एलबम लांच किया था. इस एलबम में धमाल मचा दिया था. उन्होंने गुड फॉर यू, सेम ओल्ड लव और बैक टू यू जैसे कई हिट गाने गाए हैं. जिसने लोगों को सेलेना का दिवाना बना दिया. महज 31 साल की सेलेना दुनिया के सबसे अमीर सिंगर में से एक हैं. करियर की शुरुआत में अमेरिकी सिंगर सेलेना ने हेना मोंटेना में भी काम किया है. जब वह 17 साल की थी, उन्होंने साल 2009 में यूनिसेफ की एंबेसडर के तौर पर काम किया. 

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey: ब्लू बिकिनी में अनन्या पांडे ने लगाई आग, फैंस ने पूछा आदि कहां है? 

Advertisment

4.9 मिलियन डॉलर के मेंशन में रहती हैं सेलेना गोमेज़

सेलेना गोमेज़ दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हॉलीवुड सिंगर्स में से एक हैं, सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं, अकेले उनके इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. ज्यादा फॉलोअर्स होने की वजह से वह बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सिंगर ना सिर्फ जस्टिन बीबर बल्कि बहुत सारे सेलिब्रिटीज के साथ रिश्ते में रहने के लिए चर्चा में रही हैं. लॉस एंजेल्स में सिंगर सेलेना गोमेज का एक मेंशन है, जो कभी लीजेंडरी सिंगर टॉम पेटी का हुआ करता था. इस मेंशन की कीमत 4.9 मिलियन डॉलर है, जिसे सेलेना ने अकेले अपने दम पर खरीदा. इस आलीशान मेशन में 6 बेडरूम और 10 बाथरूम हैं. 

Source : News Nation Bureau

Selena Gomez Selena Gomez birthday Selena Gomez songs
Advertisment
Advertisment