Advertisment

ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने #MeToo को लेकर कहा कुछ ऐसा कि मच सकता है बवाल

एलन ने कहा कि समस्या यह है कि लोग यौन हिंसा की चौंकाने वाली कहानियों पर ऐसे बात करते हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने #MeToo को लेकर कहा कुछ ऐसा कि मच सकता है बवाल

गायिका लिली एलन का कहना है कि हैशटैग मीटू आंदोलन ने ज्यादा बड़ा असर नहीं डाला और उनका मानना है कि लोग महत्वपूर्ण मुद्दों की उपेक्षा कर रहे हैं. एलन ने सिविलियन पत्रिका से कहा, "हर किसी की ऐसी प्रतिक्रिया रही कि हां, हां यह हुआ, लेकिन आप क्या उम्मीद करते हैं? मेरा मानना है कि मीटू आंदोलन के साथ यही खतरा है. बहुत से लोग आगे आकर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं, लेकिन कोई प्रतिक्रिया देता नहीं दिखाई देता है. इसे लोग खबर के तौर पर लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं."

Advertisment

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्माइल' की गायिका का कहना है कि समस्या यह है कि लोग यौन हिंसा की चौंकाने वाली कहानियों पर ऐसे बात करते हैं, जैसे कि वे 'सनसनीखेज' व 'अनोखी' हों. उन्होंने कहा कि लोगों को यह सोचने की जरूरत है कि महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा हर वक्त हो रही है.

बता दें कि कुछ समय पहले ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने खुलासा किया था कि पति सैम कूपर से अलगाव के बाद महिला एस्कॉर्ट्स के साथ संबंध बनाने के लिए उन्होंने धन का भुगतान किया था. लिली (33) ने यह खुलासा अपनी किताब के कुछ हिस्सों का प्रेस में लीक हो जाने के बाद किया.

वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, गायिका ने बताया कि 'शीजस' एल्बम के प्रचार टूर के दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे. इंस्टाग्राम पर लिली ने खुलासा किया, "तो, मैंने अपनी किताब 'माई थॉट्स इग्जैक्टली' में अपने बुरे दिनों के बारे में विस्तार से उल्लेख किया है..शीजस के दिनों के आसपास का."

Advertisment

गायिका ने कहा, "टूर के दौरान मैंने महिला एस्कार्ट्स के साथ संबंध बनाए, क्योंकि मैं उदास और अकेली महसूस कर रही थी. मुझे इस पर गर्व नहीं है, लेकिन मैं शर्मिदा भी नहीं हूं."

Source : IANS

Lily Allen MeToo Movement big impact
Advertisment
Advertisment