Model ने हाइट बढ़ाने के लिए करवाई सर्जरी, अब ऐसा हो गया लुक

अब तक आपने नोज, लिप्स, गालों की सर्जरी के बारे में सुना होगा...अपनी शक्ल के फीचर्स सुधारने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं और कितने पैसे उड़ा देते हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
model news

थेरेसिया( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अब तक आपने नोज, लिप्स, गालों की सर्जरी के बारे में सुना होगा...अपनी शक्ल के फीचर्स सुधारने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं और कितने पैसे उड़ा देते हैं. ब्रेस्ट और हिप्स इन्हांसमेंट सर्जरी भी करवाई जाती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे केस के बारे में बताने वाले हैं जिसमें मॉडल ने अपनी हाइट बढ़ाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया. इस मॉडल ने आर्टिफीशियल तरीके से अपने पैरों को लंबा करवा लिया. सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन बात बिल्कुल सच है. इस मामले ने आम जनता को भी हैरान कर दिया है.

Advertisment

कौन है ये मॉडल ?

31 साल की इस मॉडल का नाम थेरेसिया फिश्चर है. वह सेलेब्रिटी बिग ब्रदर के जर्मन वर्जन में नजर आ चुकी हैं. इन्हें अपनी हाइट को लेकर काई बार बातें सुनने को मिलती थीं. इस वजह से उनके दिमाग में इस बात को लेकर कॉम्प्लेक्स रहता था. वह इस चीज को लेकर इतनी सीरियस हो गईं कि अपनी टांगों की सर्जरी करवाने का फैसला ले लिया. थेरेसिया ने अपने पैरों में टेलेस्कोपिक रॉड डलवाकर लंबा करवा लिया. इस ऑपरेशन के बाद थेरेशिया की हाइट छह फीट से ज्यादा लंबी हो गई है. अपनी हाइट को लेकर मॉडल ने कहा कि हाइट बढ़ने से उन्हें काफी फायदा हो रहा है. 

क्या बोलीं थेरेसिया ?

उन्होंने कहा, इस ऑपरेशन के बाद मेरे छह नए बॉयफ्रेंड बन गए और मेरा कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा है. इसके अलावा मेरे फैन्स भी मुझे अब बहुत पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मेरे फॉलोअर्स पहले के मुकाबले काफी बढ़ गए हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को यह चेंज कितना पसंद आ रहा है. डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑपरेशन से थेरेसिया की हाइट 14 सेंटीमीटर यानी करीब 5.5 इंच बढ़ी है. थेरेसिया का कहना है कि उनके दोस्त उन्हें बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया करते थे. इसी वजह से उन्होंने इस सर्जरी के बारे में पता किया और इसके करवाने का फैसला लिया.

Model surgery
Advertisment