Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने बीच पर मनाया बेटी मालती का बर्थडे, निक जोनास फैमिली हुई स्पॉट

प्रियंका और निक हाल ही में इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वे अब अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें कम ही पोस्ट करते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Nick Jonas

Priyanka Chopra Nick Jonas( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Nick Jonas: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अब एक फैमिली हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी हैं. मालती आज 15 जनवरी को पूरे दो साल की हो गई हैं. ऐसे में बेटी के दूसरे जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा और निक ने जमकर मस्ती की है. सोमवार को, निकत जोनास फैमिली ने लॉस एंजिल्स में बीच पर मालती का प्यारा सा बर्थडे सेलिब्रेशन किया. छोटी सी पार्टी में उनके साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. बीच बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें निक जोनास और प्रियंका की कई सुपर-ज़ूम वाली तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. एक फैन पेज द्वारा साझा की गई क्लिप में प्रियंका और निक को बीच पर चलते हुए दिखाया गया है. पार्टी से बाहर निकलते समय उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया.

Advertisment

कपल के दोस्त कैवानुआघ जेम्स और दिव्या अखौरी सहित कई लोगों ने बर्थडे पार्टी की बाकी तैयारियां की थी. बर्थडे गर्ल की सिर्फ एक झलक ही देखने को मिली. उनके साथ निक के भाई फ्रैंकी जोनस भी थे.ऐसा लगता है कि ये एक छोटी सी पार्टी और छुट्टी का एक मौका जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए. प्रियंका और निक की तस्वीरें साफ नहीं हैं लेकिन वो बेटी के साथ बीच पर सेलिब्रेशन करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका और निक ने अभी तक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती मैरी के जन्मदिन की झलकियां साझा नहीं की हैं. उन्होंने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के आगमन की घोषणा की थी. इसमें लिखा था, ''हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का वेलकम किया है. हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद."

Advertisment

प्रियंका और निक हाल ही में इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वे अब अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें कम ही पोस्ट करते हैं. शुरुआत में उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा छिपाया, लेकिन बाद में उन्होंने मालती का चेहरा दिखाया जब वो परिवार के साथ हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम कार्यक्रम में गईं. यहां निक और उनके भाइयों जो और केविन भी थे. मालती की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Priyanka Chopra Daughter निक जोनास nick jonas निक जोनास प्रियंका चोपड़ा Nick Jonas daughter Nick Jonas family Malti Marrie birthday प्रियंका चोपड़ा Malti Marrie
Advertisment
Advertisment