Advertisment

Priyanka Chopra Daughter: बेटी को ऐसे इंडियन बना रही हैं प्रियंका चोपड़ा, लहंगा पहनाकर करवाई पूजा-पाठ

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर घर पर एक पूजा रखी थी. उन्होंने इस मौक पर बेटी मालती मैरी को पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनाए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Daughter

Priyanka Chopra Daughter( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अब एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मां भी हैं. वो अपनी बेटी मालती मैरी जोनास को बड़े लाड़-प्यार से पाल रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर देसी गर्ल को बेटी के साथ फोटोज शेयर करते देखा जाता है. भले ही मालती मैरी अमेरिका में पैदा हुईं और पली-बढ़ी हैं लेकिन मां प्रियंका उन्हें अपने देश भारत की जड़ों से भी जोड़े रखना चाहती हैं. इसलिए प्रियंका बेटी को अपने संस्कार और तौर-तरीके सिखा रही हैं.  

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल में प्रियंका ने मालती की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो लंहगा पहने नजर आ रही थीं. मालती को ट्रेडिशन भारतीय कपड़ों में देख हर कोई देखता ही रह गया. पिंक लहंगे में मालती बेहद प्यारी लग रही थीं. 

publive-image

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर घर पर एक पूजा रखी थी. उन्होंने इस मौक पर बेटी मालती मैरी को पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनाए थे. बेटी को लहंगा-चोली से लेकर एक मिनी दुपट्टा भी कैरी किए देखा जा सकता है. इस लुक में मालती बेहद क्यूट लग रही थीं. 

Advertisment

फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'इस गॉर्जियस लहंगे..में आज किसी को अपना बैली-बटन मिल गया है..' इस तस्वीर में मालती अपने पेट पर हाथ लगाती नजर आ रही हैं.

publive-image

एक और फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने मालती की शरारत कैप्चर की. उन्होंने लिखा- "पूजा टाइम....मिस यू नाना.."

Advertisment

publive-image

इंस्टो स्टोरी पर शेयर की गई फोटोज में प्रियंका अपनी बेटी मालती को पूजा-पाठ करना सिखा रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने अमेरिकन चाइल्ड को भारत के तौर-तरीके सिखाते हुए अपने देश से जोड़े रखना चाहती हैं.

हाल में अपने पिता अशोक चोपड़ा को याद करते हुए प्रियंका ने उन्हें अपनी इंस्पिरेशन बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके करियर और सक्सेस में उनके पिता का बड़ा हाथ रहा है. 

Advertisment

Priyanka Chopra मालती मैरी Priyanka Chopra Daughter निक जोनास Malti marrie jonas nick jonas हॉलीवुड खबरें Priyanka Chopra instagram Priyanka Chopra Photos प्रियंका चोपड़ा Malti Marrie Hollywood News
Advertisment
Advertisment