Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनास से मिली रोमांटिक बर्थडे विश, कपल ने किया लिप-लॉक

Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनास से मिली रोमांटिक बर्थडे विश, कपल ने किया लिप-लॉक

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Birthday

Priyanka Chopra Birthday( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Birthday: ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस 18 जुलाई पूरे 42 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके पति निक जोनास ने गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. सिंगर और एक्टर निक जोनास ने बहुत ही रोमांटिक तस्वीरों के साथ पोस्ट शेयर किया है. निक ने दोनों की रोमांटिक फोटोज साझा की है जिनमें वह लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी बर्थडे गर्ल की कुछ शानदार सोलो तस्वीरें भी शेयर करके इस दिन का जश्न मनाया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra Birthday: कितनी अमीर हैं बर्थडे गर्ल प्रियंका चोपड़ा, नेटवर्थ सुन लगेगा शॉक

प्रियंका चोपड़ा के लि रोमांटिक हुए निक 

पत्नी के जन्मदिन पर निक जोनास रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने बीच पर दोनों का हाथ थामे एक प्यारी सी कैंडिड फोटो शेयर की है. दोनों एक तस्वीर में रोमांटिक किस कर रहे हैं. प्रियंका ने पूल में पीले रंग के स्विमसूट में पोज दिया, जिसे शायद उनके प्यारे पति ने क्लिक किया था. बर्थडे गर्ल की सन-किस्ड फोटो भी थी. अपने बर्थडे पोस्ट में निक ने लिखा, "तुम जैसी महिला हो... मैं कितना लकी हूं...जन्मदिन मुबारक हो माय लव."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

फैंस ने देसी गर्ल के लिए लुटाया प्यार

निक की इस बर्थडे पोस्ट पर फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया है. एक यूजर ने कमेंट किया,"खूबसूरत खूबसूरत महिला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आपको ढेर सारा प्यार और खुशी मिले." एक फैन ने लिखा, "इस जोड़े की हर कीमत पर रक्षा करें... जन्मदिन मुबारक!" एक और फैन ने कमेंट किया, प्रियंका शानदार महिला हैं, जन्मदिन मुबारक हो क्वीन."

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: खून से लथ-पथ दिखा प्रियंका चोपड़ा का हाथ, शूटिंग सेट से सामने आई ऐसी तस्वीरें

निक हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत आए थे. कपल ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ़' (The Bluff) की शूटिंग कर रही हैं. अक्सर निक और उनकी बेटी मालती मैरी जोनास भी प्रियंका से मिलने शूटिंग सेट पर जाते रहते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra निक जोनास nick jonas प्रियंका चोपड़ा Bollywood News
Advertisment
Advertisment