Nick Priyanka Dating: निक जोनास ने 6 साल पहले ऐसे किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, देसी गर्ल ने किया रिएक्ट

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस बीच निक जोनास ने अपनी डेटिंग के दिनों को याद किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Nick Priyanka Dating

Nick Priyanka Dating( Photo Credit : social media)

Nick Priyanka Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में हैं. दीवा ने हाल में 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था. सोशल मीडिया पर देसी गर्ल को जमकर बधाई संदेश मिले थे. बॉलीवुड से भी प्रियंका चोपड़ा को स्टार्स ने बर्थडे विश किया था. इधर उनके पति निक जोनास ने शनिवार को अपनी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक अनदेखी पुरानी तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर तब कि है जब निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. प्रियंका ने भी फोटो पर शानदार रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- निक जोनस ने देसी अंदाज में दिया अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे सरप्राइज, मेन्यू देख हैरान हो गई एक्ट्रे

निक ने ऐसे किया था प्रियंका को प्रपोज

निक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह प्रियंका का हाथ थामे कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. वह अपना चेहरा छिपाते हुए अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए निक ने लिखा, "मैंने आज से 6 साल पहले दुनिया की सबसे अद्भुत महिला से शादी करने के लिए पूछा था. हां कहने के लिए शुक्रिया @प्रियंका चोपड़ा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस फोटो को पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "यकीन नहीं होता कि इस दिन को 6 साल हो गए हैं." कपल साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

publive-image

फैंस ने कपल पर लुटाया प्यार

निक जोनास की इस पोस्ट पर कपल के फैंस ने खूब रिएक्शन दिए और प्यार लुटाया है. एक यूजर ने लिखा, "आप दोनों ने प्यार को समझदारी से चुना." एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, "6 साल का अनंत काल.. आप दोनों एक साथ अविश्वसनीय हैं और प्यार और साहचर्य के लिए एक प्रेरणा हैं. हम आपसे प्यार करते हैं!"

इंटरनेशनल कपल हैं निक-प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इंटरनेशनल पावर कपल हैं. उनके बीच 14 साल का लंबा एज गैप है. कपल ने 2018 में दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए थे. सरोगेसी के जरिए कपल की एक बेटी मालती मैरी भी है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra बॉलीवुड न्यूज निक जोनास nick jonas प्रियंका चोपड़ा Bollywood News
Advertisment