Advertisment

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce:प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ने कन्फर्म किया Divorce, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

जो जोनस और सोफी टर्नर एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. जो जोनास द्वारा सोफी टर्नर से तलाक के लिए आवेदन करने की खबरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद, जोड़े ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
sophie turner

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce( Photo Credit : Social Media)

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस जल्द का घर टूटना जा रहा है. बता दें कि, जो जोनस और सोफी टर्नर एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. जो जोनास द्वारा सोफी टर्नर से तलाक के लिए आवेदन करने की खबरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद, जोड़े ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. एक संयुक्त बयान में, उन्होंने खुलासा किया कि अलग होने का उनका फैसला एक साथ मिलकर लिया गया था. 

Advertisment

निक जोनस और सोफी टर्नर ने लिया तलाक लेने का फैसला 

दोनो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर किया. उनके बयान में कहा गया, ''हम दोनों की ओर से बयान. शादी के चार शानदार वर्षों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को मिल-जुलकर खत्म करने का फैसला किया है. ऐसा क्यों है, इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन वास्तव में यह एक संयुक्त निर्णय है और हम ईमानदारी से आशा करते हैं कि हर कोई हमारे और हमारे बच्चों के लिए सीक्रेसी की हमारी इच्छाओं का सम्मान कर सकता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के परिवार में शुरू हुआ विवाद, टूट रहा है ये रिश्ता...

जो जोनस और निक जोनस की लव स्टोरी 

इस जोड़े की प्रेम कहानी अक्टूबर 2016 में शुरू हुई जब जो ने सोफी के इंस्टाग्राम पर मेसेज भेजकर संपर्क शुरू किया. उनका रोमांस अंत में एक आश्चर्यजनक शादी में बदल गया. सोफी और जो ने मई 2019 में लास वेगास में एक अतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने जुलाई 2020 में अपने पहले बच्चे, विला नाम की एक बच्ची का स्वागत किया, और जुलाई 2022 में, वे एक दूसरी बच्ची के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने अभी तक खुलासा नहीं किया है. 

Sophie Turner Joe Jonas Joe Jonas Sophie Turner divorce sophie turner Joe Jonas Sophie Turner Joe Jonas bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment