Advertisment

Priyanka Chopra: सिटाडेल के लिए देसी गर्ल ने की थी इतनी मेहनत, शेयर की BTS फोटो

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस आज हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम बन गई हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
priyanak chopra

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस आज हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम बन गई हैं. एक्ट्रेस अभी तक के अपने हॉलीवुड करियर में कई दिग्गजों के साथ काम कर चुकी हैं. प्रियंका ने अपने काम से हमेशा ही देश का नाम रौशन किया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली स्पाई एक्शन वेब सीरीज 'सिटाडेल' की रिलीज के लिए तैयार हैं. साथ ही, अब प्रियंका ने सिटाडेल के सेट से अपनी एक बीटीएस फोटो शेयर की है. यह फोटो इस समय इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और इसे देखकर फैंस के बीच सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट भी बढती जा रही है. 

Advertisment

आपको बता दें कि,  तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने स्पाई अवतार में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक काले और सफेद रंग का सूट पहना हुआ है, जिसे उन्होंने एक ब्रेडेड बन के साथ पेयर किया था. उसके हाथ में एक रिवॉल्वर भी है और ऐसा लग रहा है कि वह एक हाई-वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थी. इस सीरीज में प्रियंका एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. अपने इस आने वाली सीरीज का प्रमोशन में एक्ट्रेस इस समय बड़े जोरों-शोरों से लगी हुई हैं. 

publive-image

यह भी पढ़ें - Alia-Ranbir Anniversary: चाइल्डहुड क्रश रणबीर के साथ फ्लाइट में अटक गई थीं आलिया, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

Advertisment

सिटाडेल के बारे बात करें तो, बॉलीवुड डीवा इस समय बुक और बिजी हैं. पीसी को अगली बार रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में देखा जाएगा. पैट्रिक मोरन और रूसो ब्रदर्स द्वारा रचित, 'सिटाडेल' एक आने वाली ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसमें रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा ने  सिटाडेल एजेंट मेसन केन और नादिया सिंह की भूमिका निभाई है. यह सीरीज इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव अगेन' में भी दिखाई देने वाली हैं. 

Priyanka Chopra news nation videos Priyanka न्यूज़ नेशन Entertainment News Citadel Richard Madden Priyanka Chopra instagram news nation live tv news nation live Citadel Release
Advertisment
Advertisment