Advertisment

स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी बनकर सलमा हायेक ने दिया पोज, ऐसे मनाया एक्ट्रेस ने अमेरिका दिवस

Salma Hayek Statue of Liberty: सलमा हायेक ने 90 के दशक की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. तस्वीर में वह स्टार स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की तरह तैयार दिख रही थीं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salma Hayek Statue of Liberty

Salma Hayek Statue of Liberty( Photo Credit : File photo)

Advertisment

सलमा हायेक 4 जुलाई को एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ मना रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस अवसर के लिए एकदम सही तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में, ग्रोन अप्स स्टार स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की तरह तैयार दिख रही थीं. यह थ्रोबैक तस्वीर 90 के दशक में हायेक द्वारा एक पत्रिका के लिए किए गए शूट की थी. स्टार की थ्रोबैक तस्वीर देखने के लिए पढ़ते रहें. सलमा हायेक की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस की थीम पर थी. स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जो 1999 में क्लिक की गई थी. तस्वीर में वह स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की तरह तैयार दिख रही थीं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek)

सलमा हायेक स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की तरह दिखीं

सलमा हायेक की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस की थीम पर थी. स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जो 1999 में क्लिक की गई थी. तस्वीर में वह स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की तरह तैयार दिख रही थीं. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा. यह थ्रोबैक तस्वीर जॉर्ज मैगज़ीन के लिए स्टार द्वारा किए गए फोटोशूट की एक तस्वीर है. तस्वीर में, हायेक ने एक सफ़ेद ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें एक गहरी नेकलाइन थी. ड्रेस में मूर्ति की नकल करती हुई दिखीं. उन्होंने मूर्ति के जैसा मुकुट भी पहना और हाथ में मशाल पकड़ा. 

Advertisment

टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट में सलमा हायेक

सलमा हायेक टेलर स्विफ्ट के वेम्बली स्टेडियम शो में शामिल हुई थीं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कॉन्सर्ट में शामिल होने वाले अन्य सितारों के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में निकोला कफ़लान, लेस्ली मान और जोनाथन वैन नेस शामिल थे. कैरोसेल पोस्ट की एक तस्वीर में सलमा टेलर स्विफ्ट की मां एंड्रिया स्विफ्ट के साथ सेल्फी के लिए पोज देती हुई दिखाई दीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अपने सबसे अजीब सपनों को जी रही हूं," ग्रैमी विजेता कलाकार के गाने का एक्साम्पल देते हुए. स्विफ्ट के लंदन शो में मिला कुनिस, एश्टन कुचर और लियाम हेम्सवर्थ सहित कई अन्य सितारे देखे गए. गायिका के बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्से अपने भाई जेसन और अपनी पत्नी काइली के साथ शो में शामिल हुए.

Source : News Nation Bureau

Salma Hayek Salma Hayek posed Salma Hayek Statue of Liberty Salma Hayek posed Statue of Liberty Salma Hayek film Salma Hayek photo Salma Hayek story Salma Hayek news
Advertisment
Advertisment