Advertisment

Selena Gomez Relationship: सेलेना गोमेज ने कंफर्म किया अपना रिलेशनलशिप स्टेटस, नए बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें हुईं वायरल 

Selena Gomez Relationship with Benny Blanco: हालीवुड स्टार सेलेना गोमेज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
SELENA GOMEZ RELATIONSHIP

Selena Gomez Relationship( Photo Credit : social media)

Selena Gomez Relationship: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) को कौन नहीं जानता. इंटरनेशनल स्टार अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लोगों के सामने आ ही जाती है. हाल ही में ऐसा सुनने में आ रहा है कि, सेलेना गोमेज अमेरिकी संगीत निर्माता बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं. जस्टिन बीबर के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका ने पर्सनली अपने नए रिश्ते की खबर की पुष्टि की और बेनी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. सोशल मीडिया पर एक फैन आगे आए और एक सोशल मीडिया यूजर की आलोचना करते हुए इस खबर की पुष्टि की, जो उनकी पसंद के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे थे. रिश्ते के बारे में पॉपफैक्शन की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बेनी को उनके बॉयफ्रेंड के रूप में स्वीकार नहीं किया.

Advertisment

सोशल मीडिया पर सेलेना ने बेनी ब्लैंको का किया सपोर्ट 

एक सोशल मीडिया यूजर ने बेनी को 'अनहैंडसम' कहा, जिस पर सेलेना ने जवाब दिया, "तुम्हारे लिए बुरा लग रहा है." उसने फिर कहा, "उसने मेरे साथ इस प्लैनट पर किसी भी इंसान से बेहतर व्यवहार किया है." उन्होंने आगे कहा, “मैं अब तक जिनके भी साथ रही हूं, वह उनसे कहीं बेहतर हैं. फैक्ट." रिश्ते के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने मीडिया को बताया, “सेलेना कैज़ुअली डेटिंग कर रही हैं और अच्छा कर रही हैं. वह अपना काम खुद कर रही है और रिश्ते में रहने के लिए किसी भी तरह का दबाव महसूस नहीं करती है. वह अभी केवल इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रही है कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है और वह अपनी सीमाओं को बनाए रखने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनके दोस्त और परिवार उनका सपोर्ट करते हैं और चाहते हैं कि वह खुश रहें.

publive-image

इसके अलावा हाल ही में सेलेना ने अपने इंस्टाग्रम हैंडल पर B अक्शर की एक रिंग पहने हुए तस्वीर पोस्ट की है . जो उनका रिश्ता आॉफिशियल होने की ओर इशारा कर रही है. 

Advertisment

इन पॉपुलर सॉन्ग्स को बना चुके हैं बेनी 

बेनी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक पॉपुलर लेखक-निर्माता हैं. उनके पास कई पॉपुलर गाने हैं, जिनमें ईस्टसाइड (हैल्सी और खालिद के साथ), बैड डिसीजन (बीटीएस और स्नूप डॉग के साथ) शामिल हैं. वह सेलेना गोमेज़ को पिछले कुछ सालों से जानते हैं. उन्होंने उनके हिट ट्रैक 'आई कांट गेट इनफ' पर एक साथ काम किया.

यह भी पढ़ें - Red Sea Film Festival: एक्टिंग में आलिया भट्ट का ये है चीट कोड़, शेयर किया अपनी सक्सेस का सीक्रेट

Advertisment

इससे पहले इन स्टार्स को कर चुकी हैं डेट 

इस साल की शुरुआत में, सेलेना के जैन मलिक के साथ डेटिंग की अफवाह थी. हालांकि, उन्होंने उस वक्त साफ किया था कि वह सिंगल हैं. सेलेना इससे पहले जस्टिन बीबर और द वीकेंड को डेट कर चुकी हैं.

Entertainment News in Hindi Selena Gomez photo Selena Gomez age Selena Gomez dating Selena boyfriend who is Benny Blanco Benny Blanco Selena Gomez new boyfriend Selena Gomez
Advertisment
Advertisment