Advertisment

पाकिस्तान की इस मशहूर सूफी गायिका ने गाना छोड़ा, वजह हैरान करने वाली

पाकिस्तान (Pakistan) की चर्चित सूफी गायिका शाजिया खश्क (Shazia Khushk) ने शोबिज को अलविदा कहते हुए कहा है कि अब वह गाना नहीं गाएंगी.

author-image
nitu pandey
New Update
पाकिस्तान की इस मशहूर सूफी गायिका ने गाना छोड़ा, वजह हैरान करने वाली

सूफी गायिका शाजिया खश्क( Photo Credit : IANS)

पाकिस्तान (Pakistan) की चर्चित सूफी गायिका शाजिया खश्क (Shazia Khushk) ने शोबिज को अलविदा कहते हुए कहा है कि अब वह गाना नहीं गाएंगी. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, 'लाल मेरी पत.' और 'दाने पे दाना.' जैसे कई मशहूर गानों की गायिका खश्क ने कहा है कि वह अब शोबिज छोड़ रहीं हैं.

Advertisment

उन्होंने कहा कि उन्होंने गायिकी छोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह अब अपनी जिंदगी पूरी तरह से इस्लामी शिक्षा के अनुरूप जीना चाहती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं फैसला कर चुकी हूं. मुझे अब अपनी बाकी की जिंदगी इस्लाम की सेवा में बितानी है.'

इसे भी पढ़ें:बेहद क्यूट है सारा अली खान का ये वीडियो, पापा सैफ भी दुलारते हुए आ रहे हैं नजर

उन्होंने अब तक उनका समर्थन करने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके ताजा फैसले का भी प्रशंसक समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा कि वह अपने फैसले को नहीं बदलेंगी और शोबिज में वापस कदम नहीं रखेंगी.

Advertisment

रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंध से ताल्लुक रखने वाली शाजिया ने सिंधी के साथ-साथ उर्दू, पंजाबी, बलोची, सराइकी और कश्मीरी भाषाओं में भी गीत गाए. वह दुनिया के 45 देशों में अपने शो कर चुकी हैं. उनकी पहचान एक सूफी गायिका के साथ-साथ एक सिंधी लोक कलाकार के रूप में भी रही है.

Shazia khushk pakistan religious singer shaza khushk
Advertisment
Advertisment