Advertisment

Tobey Maguire Dating: बेटी की उम्र की लड़की को डेट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए स्पाइडरमैन, एक्स वाइफ ने दिया रिएक्शन

Spiderman Peter: टोबी मैगुएर स्पाइडमैन फिल्म फ्रेंचाइजी के पहले एक्टर हैं. उन्हें पीटर पार्कर के रूप में दुनिया भर से दर्शकों का प्यार मिला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tobey Maguire Dating

Tobey Maguire Dating( Photo Credit : social media)

Advertisment

Tobey Maguire Dating: हॉलीवुड एक्टर टोबी मैगुएर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. टोबी हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडरमैन' (Spiderman) के पहले पीटर पार्कर हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इन तस्वीरों में एक्टर एक मॉडल की मदद करते नजर आ रहे थे. हालांकि, सोशल मीडिया पर टोबी को मॉडल के साथ डेटिंग की अफवाहें वायरल हो गईं. पत्नी के साथ तलाक के बाद टोबी को एक महिला के साथ देख लोगों ने उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ा दी हैं. ऐसे में नेटिजन्स एक्टर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Best Horror Movies On OTT: ओटीटी पर इन हॉरर मूवीज को देख कांप जाएगी रूह, मिलेगा जबरदस्त रोमांच

कैसे मचा टोबी मैगुएर की लव-लाइफ पर बवाल
दरअसल, वीकेंड पर टोबी अपनी 20 साल की दोस्त लिली ची के साथ स्पॉट हुए थे. दोनों साथ में नजर आए. टोबी और लिली को साथ देख पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद कर लिया था. टोबी और लिली को न्यूयॉर्क के हैम्पटन में फैनैटिक्स के सीईओ माइकल रुबिन की वार्षिक स्वतंत्रता दिवस पार्टी में देखा गया था. 

एक्स वाइफ ने किया स्पाइडमैन का सपोर्ट 
इसके बाद टोबी मैगुएर की एक्स वाइफ जेनिफर मेयर ने हाल ही में रोमांस की अफवाहों पर तुरंत प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने टोबी की एक्स वाइफ जेनिफर को टैग करते हुए उनका ध्यान अफवाहों की ओर दिलाया था. यूजर ने लिखा: "आपका पूर्व पति आपकी बेटी से तीन साल बड़ी किसी महिला के साथ संबंध क्यों बना रहा है?"

मैं ऐसी बकवास का जवाब नहीं देती
द इंडिपेंडेंट की एक नई रिपोर्ट में जेनिफर ने इंस्टाग्राम के जरिएएक ट्रोलर को मुंहतोड़ जाब दिया. उन्होंने लिखा, टोबी 'एक अच्छे इंसान होने के नाते एक दोस्त की कार में मदद कर रहे थे. इसके जवाब में जेनिफर ने कमेंट में जवाब दिया, "मैं आमतौर पर ऐसी बकवास का जवाब नहीं देती, लेकिन वह एक अच्छे इंसान की तरह एक दोस्त की कार तक पहुंचने में मदद कर रहा था. अब उसे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेटिंग करने के लिए ऑनलाइन फटकार लगाई जा रही है जो वह नहीं है, लेकिन आपकी असभ्य टिप्पणी के लिए धन्यवाद, मुझे उम्मीद है कि इससे आज आपको बेहतर महसूस हुआ होगा."

दूसरी ओर एक्टर टोबी और लिली ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है. हालाँकि लिली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. टोबी और लिली की तस्वीरों में अभिनेता ने उनकी कमर पर हाथ रखा हुआ था. उन्होंने समर बैश में मैचिंग ऑल-व्हाइट आउटफिट पहना था.

टोबे और जेनिफर ने 2007 में शादी की थी. हालांकि, कपल ने 2016 में तलाक ले लिया था. दोनों का रिश्ता नौ साल चला था. जेनिफर के साथ टोबी के दो बच्चे हैं बेटी रूबी स्वीटहार्ट और बेटा ओटिस टोबियास हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज hollywood spiderman Tobey Maguire टोबी मैग्वायर
Advertisment
Advertisment