Advertisment

Cannes 2023: कान्स डिजाइनर ने जब विजय वर्मा को किया था रिजेक्ट, दोस्त ने दिए थे ब्रांडेड कपड़े

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) में शामिल होने फ्रांस पहुंचे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
vijay varma Cannes 2023

vijay varma Cannes 2023( Photo Credit : Social Media)

Vijay Varma Cannes 2023: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) में शामिल होने फ्रांस पहुंचे हैं. एक्टर अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आएंगे. हालांकि, पहले खबरें आ रही थीं कि ये विजय वर्मा का कान्स डेब्यू होगा. 'दहाड़' (Dahaad) एक्टर ने खुद खुलासा किया है कि वो 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में आज से 10 साल पहले ही डेब्यू कर चुके हैं. साल 2013 में विजय वर्मा ने कान्स में शिरकत की थी. तब एक फैशन डिजाइनर ने उन्हें रिजेक्ट भी कर दिया था. 

Advertisment

विजय वर्मा अपनी कड़ी मेहनत और दमदार एक्टिंग के जरिए स्टार बने हैं. आज वो 'बॉलीवुड के जॉनी डेप' कहे जाते हैं. हालांकि, एक जमाने में एक्टर के पास डिजाइनर कपड़े खरीदने के भी पैसे नहीं थे. आज विजय वर्मा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर ने ओटीटी से लेकर फिल्मों तक में जबरदस्त काम किया है. फिलहाल विजय वर्मा 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में रैंप वॉक को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में उनसे जुड़ा 10 साल पुराना किस्सा ताजा हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Cannes 2023 : रैंप पर अप्सरा बनकर उतरीं उर्वशी रौतेला, फैंस ने इस चीज से कर दी तुलना

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ̶V̶i̶j̶a̶y̶ ̶V̶a̶r̶m̶a̶ (@itsvijayvarma)

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विजय वर्मा ने बताया कि, साल 2013 में उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने का नॉमिनेशन मिला था. तब वह अमित कुमार द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म 'मानसून शूटआउट' की टीम के साथ थे. एक्टर ने बताया कि, जब वह 2013 में कान इवेंट में आए, तो उन्होंने ज़ारा से एक जैकेट खरीदी, जिसे वो अफोर्ड कर खरीद सकते थे, लेकिन मेन इवेंट के लिए उनको पूरा सूट पहनना था जिसके लिए उनके पास पैसे नहीं थे. वो कुछ फेमस फैशन डिजाइनर्स के पास गए और पूछे कि क्या कोई डिज़ाइनर आ सकता है, क्या कोई स्टाइलिस्ट मेरी मदद कर सकता है?' तब उन्हें जवाब मिला था- 'विजय वर्मा कौन हैं? हम किसी भी ऐरे-गैरे को कपड़े नहीं पहनाना चाहते हैं.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ̶V̶i̶j̶a̶y̶ ̶V̶a̶r̶m̶a̶ (@itsvijayvarma)

फिर विजय वर्मा को उनके एक ने ब्रांडेड ज़ारा का सूट गिफ्ट में दिया था, जिसे उन्होंने मॉर्निंग फोटोकॉल के लिए पहना था. तब विजय वर्मा खुद को 'मारवाड़ी जॉनी डेप' (Marwari Johnny Depp) जैसा महसूस कर रह थे. उन्होंने कहा कि रेड कार्पेट के लिए उन्होंने एक ब्लैक टक्सीडो सूट सिलवाया था. रैंप शो के बाद जब उनकी फोटो गेटी इमेजेज साइट पर जारी हुईं तो उन्हें खरीदने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे."

कान्स फिल्म फेस्टिवल Cannes Film Festival 2023 विजय वर्मा vijay varma cannes debut विजय वर्मा कान्स डेब्यू vijay varma at cannes Cannes 2023 Vijay Varma Cannes Film Festival
Advertisment
Advertisment