Advertisment

चरस पीकर Honey Singh बीवी के साथ करते थे ऐसी हरकत, पिता को भी भूल गए

Honey Singh Interview: सिंगर और रैपर हनी सिंह ने धमाकेदार कमबैक किया है. एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपने ड्रग्स की लत के बारे में खुलकर बात की है. हालांकि, उन्होंने रिहाब सेंटर में जाने के दावों को खारिज किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Honey Singh

Honey Singh Drug Addiction: इंडियन पॉप सिंगर और रैपर हनी सिंह हम सबके चहेते हैं. हनी सिंह ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट गाने दिए हैं. उन्होंने बच्चे-बूढ़े सभी को अपना दीवाना बनाया था. खासतौर पर यंग जेनेरेशन के बीच हनी एक ट्रेंडसेटर बन गए थे. कई साल गायब रहने के बाद हनी सिंह ने शानदार कमबैक किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में जबरदस्त खुलासे करके भी लोगों के होश उड़ा दिए हैं. लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपनी ड्रग्स की लत के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि वह चरस, गांजा और ड्रग्स लेने लगे थे जिसके बाद उनकी जिंदगी लगभग नर्क बन गई थी. 

Advertisment

चरस की लत ने हनी सिंह को किया बर्बाद

हनी सिंह से जब उनकी ड्रग्स की लत के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बेझिझक सबकुछ बताया. सिंगर बोले..ये चरस थी जिसकी लत उन्हें बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने लगवा दी थी. उन्होंने मुझसे कहा सरदार..शराब सिगरेट सब पीते हैं ये करके दिखा. तो मैंने उसे तैश में आकर ट्राई किया. फिर लत लग गई और मैं अपनी फैमिली तक को भूल गया. 

अपनी ही बीवी को पहचान नहीं पाते थे

इस इंटरव्यू में हनी सिंह ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि वो अपनी एक्स वाइफ शालिनी तलवार तक को भूल गए थे. वो अपनी बीवी को पहचान नहीं पाते थे. हनी सिंह और शालिनी ने 2011 में शादी की थी और सितंबर 2022 में शालिनी ने तलाक की अर्जी दी थी. बदले में हनी ने शालिनी को 1 करोड़ रुपये का भारी-भरकम गुजारा भत्ता दिया था.

स्टारडम सिर चढ़ गया

हनी सिंह ने कहा, शादी के बाद 9-10 महीने अच्छे गुजरे लेकिन फिर चरस पीने लगा जिसकी वजह से मैं परिवार से दूर हो गया. मैंने बहुत भयानक काम किए. मैं नशे में डूबा रहता था. जब स्टारडम मिला तो ज्यादा समय तक ट्रैवेल करता था. तब मैं पत्नी से दूर हो गया सक्सेज और स्टारडम मेरे सर चढ़ गया था.मैंने अपने परिवार को इग्नोर किया और पैसे, शोहरत, शराब की लत और औरतों में डूब गया था. मैंने भयानक काम किए और शालिनी को छोड़ दिया और उनके परिवार के बारे में भूल गया. मैं अपने पिता को भी नहीं पहचान पाता था.'

पहले ऐसा कहा गया था कि हनी सिंह को शराब और नशे की लत से छुटकारा पाने रिहाब सेंटर जाना पड़ा था. हालांकि, सिंगर ने इससे इनकार किया है. उन्होंने कहा वह डॉक्टरों की मदद से नशे की लत से उबर पाए. वो किसी रिहाब सेंटर में भर्ती नहीं थे.

ये भी पढ़ें- बेटी हवालात में बंद और मां-बाप घर पर कर रहे दारू पार्टी, Rhea Chakraborty ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे

ये भी पढ़ें-  शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते 

 

Yo Yo Honey Singh Wife Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Honey Singh divorce Yo Yo Honey Singh Shalini Talwar bollywood news hindi Yo Yo Honey Singh Controversies Honey Singh yo yo honey singh Bollywood news and gossip Singer Honey Singh Shalini Talwar on Honey Singh honey singh comeback Bollywood News
Advertisment
Advertisment