Advertisment

Honey Singh के जिन गानों पर कूद-कूदकर नाचते थे...उन्हें खुद ही बताया बकवास, क्यों पागल थे लोग

पॉप सिंगर और रैपर हनी सिंह अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए और 2015 के दौरान अपने स्टारडम पर खुलकर बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Honey Singh Calls His Songs Crap

Honey Singh Calls His Songs Crap: यो यो हनी सिंह का एक पूरा जमाना रहा है. उन्होंने साल 2012 में धूम मचा दी थी. हनी सिंह के गाने बच्चे-बच्चे की जुबान पर थे. अंग्रेजी बीट से लेकर लुंगी डांस जैसे ब्लॉकबस्टर हिट गाने बनाने वाले हनी सिंह अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. 41 साल की उम्र में हनी सिंह ने धमाकेदार कमबैक किया है. वह अपने लेटेस्ट गाने मिलेनियर को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में उन्होंने रैपर बादशाह को भी मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने एक ऐसी बात बोल दी है जिसे सुनकर उनके फैंस को सदमा लग सकता है. 

Advertisment

हनी सिंह ने इस इंटरव्यू में अपने ही गानों को बकवास बता दिया है. उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट सकता है. जिन गानों पर बच्चे और जवान कूद-कूदकर नाचते हैं हनी सिंह ने उन्हें ही बकवास बता दिया है. 

इन हिट गानों को हनी सिंह ने बताया बकवास

हाल ही में हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने ब्लॉकबस्टर हिट गानों को भी बकवास बताया है. उन्होंने कहा, यारियां 2 का पेपी नंबर सॉन्ग 'ब्लू है पानी पानी' अब तक का सबसे बेवकूफी भरा गाना है. यह बकवास है. ईमानदारी से कहूं तो सभी गानों को देखिए, क्या उनमें कोई दम है?" उन्होंने आगे कहा कि ट्रैक को संगीत और रिकॉर्डिंग के साथ सिर्फ 2 घंटे में पूरा किया गया था.

लुंगी को भी बताया बकवास गाना

इतना ही नहीं इसी इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपने दूसरे ट्रेंडिंग गाने, लुंगी डांस और पार्टी ऑल नाइट को भी बेकार और बिना सर-पैर का बताया है. उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता था कि वह उस समय मैं क्या कर रहा था और लोग उनकी बेवजह तारीफ कर रहे थे. लोग मेरे लिए क्यों पागल थे. हनी सिंह ने कहा, "अब जब मुझे इन गानों को करने के लिए कहा जाता है, तो मैं खुद पर हंसता हूं क्योंकि लोग अभी भी इस तरह के गानों के दीवाने हैं."

ये भी पढ़ें- Honey Singh On Diljit: दिलजीत को सुपरस्टार नहीं मानते हनी सिंह, कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- नकली कंगना रनौत का वीडियो वायरल, मजेदार जवाब सुन हंसते-हंसते पेट दुख जाएगा

honey singh comeback Honey Singh Honey Singh case
Advertisment