Advertisment

Honey Singh: सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सभी चीजें गलत हो गईं'

हनी सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी में अपनी 1.5 साल की शराब की आदत को तोड़ दिया, और अपनी जंगली हरकतों से हलचल मचा दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Honey Singh in sonakshi wedding

Honey Singh: सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सभी चीजें गलत हो गईं'

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में हर शादी एक विशेष घटना होती है, और सोनाक्षी सिन्हा की शादी भी इससे अलग नहीं थी. हाल ही में, सिंगर और सोनाक्षी सिन्हा के करीबी दोस्त यो यो हनी सिंह ने उनकी शादी में शामिल होने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. हनी सिंह ने बताया कि कैसे शादी में चीजें अचानक अराजक हो गईं और कैसे उन्होंने अपनी शराब की आदत को तोड़ते हुए भी शादी को एक यादगार एक्सपीरियंस बना दिया.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में हनी सिंह 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, हनी सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी 1.5 साल की शराब की आदत को तोड़ने के बावजूद, शादी के दौरान शराब के नशे में होने का एक्सपीरियंस किया. उन्होंने कहा, "मैं वहां पागल हो गया. पार्टी उल्टी सीधी कर दी मैंने." उनकी बातों से यह स्पष्ट हो गया कि समारोह में उनकी हरकतें काफी उत्तेजक थीं. हनी सिंह ने आगे बताया कि वह डीजे कंसोल पर चढ़ गए और माइक भी अपने हाथ में ले लिया.

शराब की हालत में हनी सिंह ने किया हंगामा

इस दौरान, हनी सिंह ने शादी में अशांती फैलाते हुए सभी को डांस फ्लोर पर ला दिया और माहौल को पूरी तरह बदल दिया. अगले दिन, जब उन्होंने अपने व्यवहार पर विचार किया, तो उन्हें लगा कि शायद वह अपनी उत्तेजना में हद से ज़्यादा आगे बढ़ गए थे. हालांकि, सोनाक्षी और उनके पति के प्यारे वॉयस नोट ने उनकी चिंता को दूर कर दिया. जिसमें बोला था, "यो यो, हमें बहुत मजा आया. उन्होंने सोचा कि अगर सोनाक्षी और उनके पति को यह पसंद आया, तो सब ठीक है.

सोनाक्षी के साथ शादी के बारे में गहरी बातचीत

हनी सिंह ने यह भी साझा किया कि लगभग 10 साल पहले, जब वह अपने जीवन के कठिन दौर से गुजर रहे थे, उन्होंने लॉस एंजेल्स में सोनाक्षी के साथ शादी के बारे में गहरी बातचीत की थी. उस समय की यादें उनकी शादी में शामिल होने से ताज़ा हो गईं, और उन्होंने महसूस किया कि उनके बड़े दिन पर उन्हें कितनी खुशी मिली.

हनी सिंह ने नया एल्बम "ग्लोरी" रिलीज़ किया 

पेशेवर मोर्चे पर, हनी सिंह ने हाल ही में अपना नया एल्बम "ग्लोरी" रिलीज़ किया है. इस एल्बम में उन्होंने वैश्विक और भारतीय लोक परंपराओं के कलाकारों के साथ सहयोग किया है, जिससे उन्होंने अपनी संगीत शैली में वैश्विक आकर्षण लाया है. हनी सिंह की इस शादी से जुड़े एक्सपीरियंस और उनके पेशेवर अपडेट दोनों ही उनके फैंस के लिए दिलचस्प हैं.

Honey Singh controversy Honey Singh in Instagram Honey singh breakup Honey Singh congratulates Sonakshi Sinha Honey Singh Honey Singh case honey singh dating Honey Singh in sonakshi wedding honey singh comeback
Advertisment
Advertisment