Advertisment

Honey Singh On Gulzar: हनी सिंह ने बीड़ी जलइले गाने पर उठाए सवाल, गुलजार से पूछा- कहां है औरत का जिगर ?

पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने शानदार वापसी की है. वह इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं. अपने गानों को महिला विरोधी और अश्लील कहे जाने पर हनी सिंह ने बॉलीवुड लेखक गुलजार के गानों पर तंज किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Honey Singh On Gulzar

Honey Singh On Gulzar: पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर ट्रेंड में हैं. संगीत की दुनिया के बादशाह ने धमाकेदार कमबैक किया है. वह अपने मॉडर्न सिंगिंग और स्टाइल की वजह से सबके फेवरेट हैं. हनी सिंह के गानें बच्चे-बच्चे की जवान पर होते हैं. हालांकि, हनी सिंह के गोनों को अक्सर महिला विरोधी कहा जाता है. हनी सिंह पर ऐसे आरोप लगे हैं कि वह स्त्रीद्वेषी और अश्लील गाने बनाते हैं. इन आरोपों को सुन एक बार फिर हनी सिंह का पारा हाई हो गया. उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर गीतकार गुलजार पर हमला बोल दिया.

Advertisment

गुलजार बताएं जिगर कहां होता है औरत का?

रैपर-सिंगर हनी सिंह ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा वह ढोंग और दिखावा नहीं करते हैं. सिंगर बोले, मैं बकवास नहीं करता, लेकिन मैं इन आरोपों का जवाब दूंगा...गुलजार जैसे सम्मानित लेखकों के गीत जैसे ‘बीड़ी जलइले जिगर से पिया’ पर कभी कोई सवाल नहीं उठाया गया. जिगर कहां होता है औरत का? जुबां पर लागा नमक इश्क का, वह एक महिला की जीभ के बारे में क्यों बात कर रहे हैं. मेरे ऊपर सवाल उठते हैं आरोप लगते हैं लेकिन डबल मीनिंग गाने लिखने वालों पर कोई सवाल नहीं उठते उनका सम्मान होता है? मैं ये सब सुनकर बड़ा हुआ हूं. सिर्फ मैं ही क्यों गलत हूं? 

ये भी पढ़ें- Honey Singh On Diljit: दिलजीत को सुपरस्टार नहीं मानते हनी सिंह, कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- 69 की उम्र कयामत सा हुस्न...कांजीवरम साड़ी में रेखा लगीं बेमिसाल, जवां हीरोइनों को दी मात

चोली के पीछे लिखने वाले लीजेंड कैसे हैं? 

हनी सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें हमेशा आसानी से निशाना बनाया जाता रहा है, जबकि इंडस्ट्री में बाकी सिंगर्स और लेखक ने महिला विरोधी और डबल मीनिंग गाने ज्यादा लिखे हैं. हिंदी फिल्मों के गानों में महिलाओं को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने कहा, ‘चोली के पीछे क्या है’ गाना विवादित होने के बावजूद स्वीकार किया गया और गीतकार को लीजेंड माना गया. हनी सिंह ने आगे कहा, ‘हनी सिंह को ही क्यों गाली दी जाती है और उनको आप लीजेंड बोलते हो? हम आज के डबल स्टैडर्ड पर्सनैलिटी लेकर चल रहे हैं. मॉडर्न भी हो रहे है, पर पिछड़ी सोच भी है.’

हनी सिंह ने ब्लू आइज,‘अंग्रेजी बीट’, ‘लुंगी डांस’ और ‘चार बोतल वोदका’ ब्लॉकबस्टर हिट गाने दिए हैं. उन्होंने साल 2014 से 2021 तक खराब दौर झेला है. इतने साल सिंगर अपनी खराब मानसिक हालत की वजह से गायब रहे थे. फिलहाल, हनी सिंह ने कमबैक कर लिया है. उन एक नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री बन रही है.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Honey Singh Bollywood news and gossip honey singh latest news Badshah and Honey Singh honey singh comeback Bollywood News
Advertisment
Advertisment