Honey Singh On Diljit: दिलजीत को सुपरस्टार नहीं मानते हनी सिंह, कह दी ऐसी बात

हनी सिंह ने कहा कि इस समय म्यूजिक इंडस्ट्री स्ट्रीमिंग स्टार तो बना रही है लेकिन सुपरस्टार नहीं हैं. उन्होंने एपी ढिल्लों, करण औजला को म्यूजिक में सुपरस्टार मानने से इनकार कर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Honey Singh On Diljit

Honey Singh On Diljit: पॉप स्टार यो यो हनी सिंह का लेटेस्ट इंटरव्यू काफी चर्चा में है. इसमें हनी सिंह ने काफी सारे सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने बादशाह और रफ्तार के साथ अपने झगड़े पर भी खुलकर बात की है. हनी सिंह ने बादशाह को अपना दोस्त नहीं बताया बल्कि ये कहा कि वो सिर्फ उनके एक क्लाइंट थे. वहीं रफ्तार ने हनी सिंह से माफी मांगी और भविष्य में उनके खिलाफ कोई गाना न बनाने का वादा किया था. एक और इंटरव्यू में हनी सिंह ने दिलजीत दोसांझ को लेकर भी बहुत बड़ा बयान दिया है.

Advertisment

म्यूजिक में बन रहे स्ट्रीमिंग स्टार

हनी सिंह पिछले कई दशकों से इंडिया के रैप किंग बने हुए हैं. उन्होंने पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज किया है. वे उन कुछ कलाकारों में से एक थे जिन्होंने देश को हिप-हॉप और रैपिंग से परिचित कराया था. तब से, कई गायक और कलाकार प्रसिद्धि पा चुके हैं. एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने कहा कि इस समय म्यूजिक इंडस्ट्री स्ट्रीमिंग स्टार तो बना रही है, लेकिन सुपरस्टार नहीं.

सिर्फ ये सिंगर हैं हनी सिंह की नजर में सुपरस्टार

अंग्रेजी बीट सिंगर ने कहा, पिछले एक दशक में केवल एपी ढिल्लों, करण औजला और गुरु रंधावा जैसे गायक ही सुपरस्टार बन पाए हैं. उन्होंने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम लेते हुए कहा कि वह उन्हें उनमें नहीं गिनेंगे.

दिलजीत पहले ही लीजेंड बन चुके हैं

ब्राउन रंग सिंगर हनी सिंह ने अपने इस बयान को विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, अमर सिंह चमकीला एक्टर दिलजीत इस गेम से पहले से ही बहुत आगे. वह पहले से ही एक लीजेंड रहे हैं. हनी सिंह ने आगे कहा कि वह कई सालों से दिलजीत दोसांझ को जानते हैं, और उन्होंने साथ में काम भी किया है.

41 साल के हनी सिंह ने कहा कि, तीन कलाकार सुपरस्टार बन गए हैं. 50 लड़के और लड़कियां, दुर्भाग्य से, केवल स्ट्रीमिंग स्टार बन गए हैं. यह आज की सबसे बड़ी समस्या है. उन्होंने स्ट्रीमिंग स्टार वाले चलन पर चिंता जाहिर की है. 

ये भी पढे़ं- AP Dhillon: गोलीबारी के बाद कैसे हैं एपी ढिल्लों...खुद सामने आकर दिया रिएक्शन

ये भी पढ़ें- शूटिंग पर इस हीरोइन ने एक्टर को मारा ऐसा जोरदार चांटा, दहाड़े मार रोने लगा

Honey Singh controversy Bollywood News gossip Honey Singh Death Threat bollywood news hindi Honey Singh Honey Singh case Bollywood news and gossip Actor Diljit Dosanjh honey singh comeback Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment