Advertisment

Shahrukh Khan Autobiography song: "कैसे ‘बस इतना सा ख्वाब’ सॉन्ग बन गई शाहरुख खान की सच्चाई, राइटर ने लिख दी एक्टर की किस्मत

शाहरुख खान की फिल्म यस बॉस (1997) का गाना ‘चांद तारे’ कई कारणों से खास है. शाहरुख खान के फैंस इसे उनके जीवन की ऑटोबायोग्राफी मानते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
yes boss song chand taare shahrukh khan story

"कैसे ‘बस इतना सॉन्ग ख्वाब’ सॉन्ग बन गई शाहरुख खान की सच्चाई, राइटर ने लिख दी एक्टर की किस्मत

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दुनिया के सबसे मशहूर और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। शाहरुख से जब उनकी सफलता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनकी लगन और दिल से की गई कड़ी मेहनत का नतीजा है. ऐसे में शाहरुख खान की फिल्म यस बॉस का गाना चांद तारे लोगों के दिमाग में आता है, कैसे इस गाने के बोल एक्टर की जिंदगी से जुड़े हैं, गाने में एक्टर ने जो भी मांगा, आज वो उनके पास है. ऐसे लगता है भगवान ने उस समय एक्टर की बात सुन ली हो.

Advertisment

फैंस मानते हैं शाहरुख की ऑटोबायोग्राफी

अगर शाहरुख खान के पसंदीदा गानों की सूची बनाई जाए, तो उसमें येस बॉस (1997) का गाना ‘चांद तारे…’ जरूर शामिल होगा. यह गाना कई कारणों से विशेष है. शाहरुख खान के फैंस इसे उनके जीवन की ऑटोबायोग्राफी मानते हैं, जो सफलता और प्यार की समान भूख को दर्शाता है. इस गाने के बोल और संगीत उनके करियर की कहानी को बखूबी बयान करते हैं.

‘चांद तारे’ सॉन्ग शाहरुख खान की कहानी 

‘चांद तारे…’ गाना शाहरुख की यात्रा को दर्शाता है, जिसमें उन्होंने मेहनत और संघर्ष के जरिए अपने सपनों को साकार किया. इस गाने के माध्यम से उनकी सफलता की कहानी को सुनाया जा सकता है, जिसमें उनकी लगन और ईमानदारी को पेश किया गया है. गाने की खुशबू और ऊर्जा शाहरुख की पॉजिटिव और ऊंचाइयों की ओर बढ़ने की जर्नी को बेहतरीन तरीके से दिखाती है.

शाहरुख की ऊंचाइयों की ओर बढ़ने की जर्नी

यह गाना न केवल उनकी फिल्मों में एक हिट था, बल्कि उनके पर्सनल लाइफ में भी एक इम्पॉटेंट रोल दिखाती है. इस प्रकार, ‘चांद तारे’ गाना शाहरुख खान की सफलता की कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है. साथ ही ये गाना उनके फैंस के लिए प्रेरणादायक रहेगा. फिल्म यस बॉस के इस गाने का बोल चांद तारे हैं, जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था और अभिजित भट्टाचार्या ने अवाज दी थी.

जावेद अख्तर ने सॉन्ग नहीं, एक्टर की किस्मत लिख दी

फिल्म "येस बॉस" का गाना "चांद तारे" शाहरुख खान की फिल्मों में से एक प्रमुख हिट है. इस गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे थे. गाने की आवाज़ अभिजीत भट्टाचार्या ने दी है, जिनकी मधुर आवाज ने गाने को और भी आकर्षक बना दिया. चांद तारे  न केवल शाहरुख खान के करियर का एक इम्पॉटेंट हिस्सा है, बल्कि यह गाना उनकी सफलता और प्यार की खोज को भी दिखाता है. गाने और लिरिक्स शाहरुख खान की कहानी में को दिखाता है.

Advertisment

सॉन्ग को फैंस बताते हैं शाहरुख खान की कहानी

गाना "चांद तारे " यूट्यूब पर उपलब्ध है, जहां शाहरुख खान के फैंस ने दिल खोलकर कमेंट किए हैं, एक ने लिखा यह गाना शाहरुख की ज़िंदगी को दिखाता है. वहीं दूसरे ने लिखा जावेद अख्तर ने सिर्फ गाने के बोल नहीं लिखे, बल्कि एक्टर की किस्मत की कहानी को शब्दों में समेटा है. इस गाने में शाहरुख के वर्तमान घर, मन्नत, को भी दिखाया गया है, जो उस समय एक्टर का खुद का घर नहीं था. यह गाना शाहरुख की जर्नी और उनके सपनों को बयां करता है.

 

 

 

 

 

Shahrukh Khan film yes boss Shahrukh Khan Autobiography shahrukh khan Actor Shahrukh Khan
Advertisment
Advertisment