Advertisment

Sridevi Birth Anniversary: सौतेले बच्चों अर्जुन-अंशुला के साथ ऐसे पेश आती थीं श्रीदेवी, दिलचस्प खुलासा

श्रीदेवी आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. आज 12 अगस्त को श्रीदेवी की 62वीं जयंती है. इस मौके पर फैंस दिग्गज अभिनेत्री को याद कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sridevi Birth Anniversary

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड की आइकॉनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी कमाल की अदाकारा थीं. उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया और दर्शकों की फेवरेट बनी रहीं. करीब 3 दशक तक श्रीदेवी ने बॉलीवुड में राज किया है. न सिर्फ डांस, एक्सप्रेशन बल्कि वह एक्शन रोल्स में भी दमदार थीं. श्रीदेवी ने अपने जमाने में इंटरनेशनल लेवल पर शोहरत हासिल की थी. आज 12 अगस्त को श्रीदेवी की 62वीं जयंती है. इस मौके पर फैंस दिग्गज अभिनेत्री को याद कर रहे हैं. एक्टिंग के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी दिलचस्प रही है. एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर के शादी रचाई थी. 

Advertisment

श्रीदेवी और बोनी ने मिस्टर इंडिया, रूप की रानी चोरों का राजा और जुदाई जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. हालांकि, बोनी पहले से शादीशुदा थे. मोना शौरी से उनके दो बच्चे अर्जुन और अंशुला कपूर थे. इन बच्चों के साथ श्रीदेवी का बिहेवियर बताते हुए बोनी ने कई राज खोले थे. 

सौतेले बच्चों के साथ कैसा बिहेव करती थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी अर्जुन और अंशुला की सौतेली मां थीं. हालांकि, उन्होंने दोनों बच्चों को बेहद प्यार दिया. फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में बोनी ने बताया कि सौतेले बच्चों के साथ श्रीदेवी का बिहेवियर कैसा था. उन्होंने कहा, श्रीदेवी ने एक नहीं चार बच्चों की देखभाल की है. ​​श्रीदेवी की प्राथमिकता हमेशा उनके बच्चे रहे थे. वह लगातार मुझसे अर्जुन और अंशुला के बारे में पूछती रहती थीं. भले ही हम देर रात तक सोए हों, जैसे कि सुबह 3 बजे तक, वह सुबह 6.30 बजे उठ जाती और देखती थीं कि लड़कियों ने नाश्ता किया है या नहीं और जब वे स्कूल के लिए निकलती हैं तो उन्हें गेट तक छोड़कर आती थीं."

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Tirupati: जान्हवी कपूर ने मॉम श्रीदेवी की जयंती पर किए तिरुपति के दर्शन, BF शिखर भी हुए स्पॉट

बोनी कपूर ने यह भी बताया कि श्रीदेवी हमेशा से परिवार के लिए समर्पित इंसान थीं. वह हमेशा बेटियों के लिए रुढ़िवादी रही हैं. साथ ही बोनी कपूर ने श्रीदेवी को एक धार्मिक लेडी बताया जो पूजा-पाठ और अंधविश्वास को बहुत मानती थीं. 

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर आज उनकी दोनों बेटियों खुशी और जान्हवी कपूर ने मां को याद किया है. खुशी ने मां के साथ बचपन की फोटो शेयर की हैं. वहीं बोनी कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए हैप्पी बर्थडे जान लिखा है. 

ये भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं आप, कौन है जान्हवी-खुशी की सौतेली बहन ?

Anshula Kapoor Boney Kapoor-Arjun Kapoor Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Arjun Kapoor Sridevi Bollywood news and gossip Boney Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment