Advertisment

बिग बॉस में एंट्री लेंगे ऋतिक रोशन के बेस्ट फ्रेंड, सलमान खान की दिक्कतों का करेंगे सफाया

इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ टीवी सेलेब्स नहीं बल्कि साउथ और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स और उनके रिश्तेदार भी आने वाले हैं. वहीं इस बार एक्टर ऋतिक रोशन के करीबी की भी एंट्री होने वाली है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Bigg Boss 18  (1)

Bigg Boss 18

Advertisment

बिग बॉस 18 के घर में साउथ एक्टर महेश बाबू की साली का नाम कन्फर्म होने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के काफी करीबी की भी एंट्री होने वाली है. खुद इसका खुलासा ऋतिक रोशन ने किया है कि उनके सबसे अच्छे दोस्त बिग बॉस में  में एंट्री लेने वाले हैं जिसके लिए वह शो जरूर देखेंगे. महेश बाबू की साली और नमृता शिरोडकर की बहन व एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की एंट्री से पहले ही बिग बॉस 18 की खूब चर्चा हो रही है. अब शो में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के जिगरी यार अपनी बीवी के साथ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

ऋतिक रोशन के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री 

ऋतिक रोशन ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बिग बॉस 18 में एंट्री करने के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है. एक्टर ने कहा, "बिग बॉस एक बढ़िया रियलिटी शो है, लेकिन मुझे कभी भी यह शो देखने का मौका नहीं मिला. मगर इस टाइम मैं कोशिश करूंगा, क्योंकि मेरे अच्छे दोस्त शो का हिस्सा बनने वाले हैं."

ये है ऋतिक रोशन के दोस्त 


ऋतिक रोशन के दोस्त जो बिग बॉस 18 में एंट्री ले रहे हैं, वो हैं अरफीन खान. अरफीन एक्टर होने के साथ-साथ ऋतिक के लाइफ कोच भी हैं. उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हुए खुद का इंट्रोडक्शन दिया और कहा, "मैं लोगों के माइंड को ट्रेन करता हूं. ताकि वह जिंदगी की प्रॉब्लम्स को हैंडल कर सकें. सलमान से एक सवाल हमेशा पूछा जाता है कि क्या आप शादी कर रहे हैं? मेरे पास इसका एक जवाब है." 

पत्नी के साथ लेंगे दोस्त एंट्री 

मालूम हो कि अरफीन खान बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी सारा के साथ एंट्री लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दुबई में रहते हैं, लेकिन बिग बॉस के लिए कपल मुंबई आया है. वह ऋतिक के अलावा करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ जैसे सेलेब्स के साथ भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 18 में हुआ सलमान खान की शादी का खुलासा, अनिरुद्धाचार्य महाराज लाएंगे भाईजान की दुल्हन

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 18: प्रीमियर से पहले बिग बॉस के लिए कंफर्म हुए ये खिलाड़ी, ये 7 स्टार्स मचाएंगे धमाल

Bigg Boss 18 HrithikRoshan Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment