Advertisment

Raksha Bandhan 2024: ऋतिक रोशन ने बहन पश्मीना रोशन और परिवार के साथ मनाया रक्षाबंधन, गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद भी शामिल हुईं

ऋतिक रोशन की भतीजी सुरनिका ने रक्षाबंधन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद और चचेरी बहन पश्मीना रोशन हैं।

author-image
Garima Sharma
New Update
Hrithik Roshan celebrates with Pashmina Roshan

Raksha Bandhan 2024: ऋतिक रोशन ने बहन पश्मीना रोशन और परिवार के साथ मनाया रक्षाबंधन, गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद भी शामिल हुईं

आज 19 अगस्त रक्षाबंधन मना रहा है. इस पावन अवसर पर सेलिब्रिटी अपने भाई-बहनों के साथ त्योहार मना रहे हैं. बॉलीवुड के रोशन परिवार ने भी रक्षाबंधन मनाया और उनके जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमारा ध्यान खींच रही हैं. ऋतिक की भतीजी सुरनिका ने रक्षाबंधन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisment

रोशन परिवार ने भी रक्षाबंधन मनाया

इन तस्वीरों में उनकी चचेरी बहन, एक्ट्रेस पश्मीना रोशन, भतीजी सुरनिका और अन्य प्रियजन हैं. एक्ट्रेस सबा आज़ाद, जो कुछ समय से ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं, ने भी उनके परिवार के साथ इस दिन को मनाया.

रोशन परिवार के साथ सबा आज़ाद दिखीं

पहली तस्वीर में फाइटर एक्टर को पश्मीना और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है. वह गुलाबी रंग की फ्लोरल शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस साल इश्क विश्क रिबाउंड से डेब्यू करने वाली पश्मीना ने पर्पल सूट पहना हुआ है.

राखी के आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सबा ने सफेद बॉटमवियर के साथ नारंगी रंग का कुर्ता पहना हुआ है. एक तस्वीर में सबा पश्मीना और अन्य प्रियजनों के साथ पोज देते हुए एक मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं.

रोशन परिवार को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं

इस अवसर पर फैंस रोशन परिवार को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनमें से कुछ ने उनकी खुशहाल तस्वीरों की तारीफ की. इंस्टाग्राम यूजर में से एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, खूबसूरत तस्वीरें, भगवान आप सभी का भला करे.

Advertisment

इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, बहुत प्यारी हैप्पी रक्षाबंधन

एक फैन ने लिखा, आपको और आपके परिवार को राखी की शुभकामनाएं. एक कमेंट में लिखा, बहुत खूबसूरत तस्वीर, बहुत खूबसूरत परिवार. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, बहुत प्यारी हैप्पी रक्षाबंधन. एक फैन ने कमेंट किया, बहुत प्यारी तस्वीर.

फिल्म फाइटर में दिखें थे ऋतिक रोशन

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार इस साल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था. ऋतिक अब वॉर के सीक्वल वॉर 2 की तैयारी कर रहे हैं. वह आने वाली फिल्म में मेजर कबीर धालीवाल की भूमिका निभा रहे हैं. जो 2025 में रिलीज होगी.

hrithik roshan 2nd wife Hrithik Roshan rakshabandan Hrithik Roshan celebrate rakhi hrithik roshan age hrithik roshan affairs Hrithik Roshan with sister Pashmina Hrithik Roshan Birthday
Advertisment
Advertisment