Advertisment

इटली से ऋतिक-कियारा क डांस वीडियो लीक, चल रही थी War 2 की शूटिंग

ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. सेट से दोनों स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Hrithik Roshan Kiara Advani
Advertisment

Hrithik Roshan Kiara Advani Dance: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का चार्म अभी भी दर्शकों के पर कायम है. वह एक्शन फिल्मों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. फाइटर के बाद ऋतिक जल्द ही वॉर 2 लेकर हाजिर होने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ ग्लैमरस दीवा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में होंगी. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी वॉर 2 के लिए ऋतिक और कियारा इटली में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनका एक रोमांटिक सीक्वेंस भी है. इसकी शूटिंग से स्टार्स का वीडियो वायरल हो गया है. सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt पेरिस फैशन वीक में लगीं क्यूट-कॉन्फिडेंट-कहर...देखें शानदार डेब्यू PICS

रोमांटिक हुए ऋतिक-कियारा

ऋतिक के फैन पेज पर वॉर 2 की शूटिंग की तस्वीरों वायरल हो रही हैं. वीडियो में ऋतिक और कियारा इटली की गलियों में गाने के लिए रोमांटिक सीक्वेंस शूट करते नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने ग्रे शर्ट और डेनिम के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि कियारा चेक्ड पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैंस वॉर 2 के लिए अभी से एक्साइटेड हो गए हैं.

Advertisment

फैंस वीडियो को देख कियारा और ऋतिक की जोड़ी के लिए खुश हैं. फैंस ने ऋतिक की फिटनेस और कियारा के क्यूट लुक को भी सराहा है. दोनों डांस करते हुए और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

सोमवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार लोकेशन की तस्वीर शेयर की थी. यहां फिल्म की शूटिंग हो रही है. तस्वीर में उन्हें इटली की नेचुरल खूबसूरती का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. ऋतिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "इटली वॉर 2 की तस्वीर."

वॉर का सीक्वल है फिल्म

यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर का सीक्वल है. इसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा ने 2019 में अपनी रिलीज़ के सात दिनों के भीतर 200 करोड़ कमा लिए थे. यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में हुस्न की बिजली गिराएंगी ये हसीनाएं, सलमान के आगे किसकी बोलती होगी बंद

Advertisment
Bollywood News gossip bollywood news hindi Bollywood news and gossip actor hrithik roshan WAR 2 Kiara advani Hrithik Roshan actress kiara advani Bollywood News
Advertisment
Advertisment