Advertisment

Stree 2 की सक्सेस का ऋतिक रोशन पर पड़ा ऐसा प्रभाव, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

Hrithik Roshan praises Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. ऐसे में ऋतिक रोशन ने एक्स पर पोस्ट किया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Stree 2 (13)

Hrithik Roshan praises Stree 2

Advertisment

Hrithik Roshan praises Stree 2: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2)  का खुमार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, जो 38 दिन बाद भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है. इसी के साथ स्त्री 2 भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म के इस रिकॉर्ड को देखने के बाद एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी खुद को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है. 

ऋतिक रोशन ने की स्त्री 2 की तारीफ

निर्देशक अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजान की फिल्म स्त्री 2 की बंपर सक्सेस के बाद ऋतिक ने एक्स पर नोट लिखा. एक्टर ने कहा- 'ये हमारे सिनेमा के लिए बहुत खुशी का समय है. क्योंकि स्त्री 2 ने अपनी सक्सेस से हम सभी के लिए एक नया मापक तैयार किया है. स्त्री का पहला पार्ट काफी शानदार था और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए पार्ट 2 का विचार काफी सराहनीय रहा है. इसको पेश करने के लिए फिल्म की पूरी टीम को मेरी तरफ से ढे़र सारी बधाई, सच में आप लोग असली सितारे हैं. उम्मीद है कि आने वाले समय में भी फिल्मों के लिहाज से ऐसे ही खुशनुमा पल बिताते रहें.'

ये भी पढ़ें- राहा की मां आलिया भट्ट को आया पैनिक अटैक, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

स्त्री 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब तो पहले ही अपने नाम कर चुकी है. इसी के साथ फिल्म वर्ल्डवाइड भी अब तक 810 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है. अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है और दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. दूसरी ओर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म वॉर 2 (War 2) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एक्टर के साथ इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Raju Srivastav की मौत के 2 साल बाद ऐसे अपने दिल को बहला रहीं पत्नी, सुनकर लगेगा शॉक

Entertainment News Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Hrithik Roshan Stree 2 Entertainment News News in Hindi Stree 2 Blockbuster Stree 2 Collection
Advertisment
Advertisment