Advertisment

इब्राहिम अली खान को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए मिला इस टॉप एक्ट्रेस का साथ, पापा सैफ अली के साथ कर चुकी हैं रोमांस

इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म सरज़मीन में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही इस टॉप की एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की और उनके साथ काम करने के बारे में अपने विचार साझा किए.

author-image
Garima Sharma
New Update
ibrahim ali khan kajol

काजोल आज 5 अगस्त अपना जन्मदिन मना रही हैं. वर्सेटाइल एक्ट्रेस को कई तरह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, और उन्हें इंडस्ट्री में सबसे वर्सेटाइल टैलेंटेड में से एक माना जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने फिल्म सरज़मीन पर अपने विचार साझा किए, जहां वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Advertisment

फ़िल्म सरज़मीन एक थ्रिलर फिल्म 

यह पहली बार है जब काजोल ने किसी इंटरव्यू में इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की है. सरज़मीन नाम की फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी कर रहे हैं. यह पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ उनका पहली कोलाब्रेशन भी है. सरज़मीन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन फ़िल्म को एक थ्रिलर बताया जा रहा है. 

इब्राहिम अली काजोल को टैलेंटेड लगे

काजोल ने शेयर किया कि पहली बार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ काम करना एक शानदार एक्सपीरियंस था, और उन्हें इब्राहिम अली खान भी उतने ही टैलेंटेड लगे. हालांकि, उन्होंने फ़िल्म में अपने किरदार के बारे में ज़्यादा कुछ बताने से परहेज़ किया. उन्होंने कहा, मैंने पहली बार पृथ्वीराज के साथ काम किया है और उनके साथ काम करना कमाल रहा. 

पहली बार हॉरर स्टाइल की खोज करेंगी

अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो काजोल के पास हॉरर, एक्शन, ड्रामा और थ्रीलर जैसी कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं. बता दें, वह फिल्म मां के साथ अपने करियर में पहली बार हॉरर स्टाइल की खोज करेंगी. उसी इंटरव्यू में काजोल ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट पर चर्चा की, फिल्म न केवल एक हॉरर फिल्म है, बल्कि थ्रिलर और सस्पेंस के साथ एक मनोवैज्ञानिक ड्रामा भी है. 

Ibrahim Ali Khan kajol Ibrahim Ali Khan Bollywood Kajol Ibrahim Ali Khan bollywood debut Ibrahim Ali Khan instagram Ibrahim Ali Khan Debut ibrahim ali khan birthday Ibrahim ali khan girlfriend Ibrahim Ali Khan film
Advertisment
Advertisment