Advertisment

IIFA 2024: 69 साल की रेखा की परफॉर्मेंस के सामने फिकी पड़ी यंग एक्ट्रेस, 90s के गानो पर डांस कर जीता दिल

IIFA Awards 2024 Rekha Performance: आईफा अवॉर्ड 2024 में 69 साल की रेखा की डांस परफॉर्मेंस देख हर कोई दंग रह गया है.उनकी डांस की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप वायरल हो रही हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Rekha (1)

IIFA Awards 2024 Rekha Performance

Advertisment

IIFA Awards 2024 Rekha Performance: अबु धाबी में इस वक्त आईफा अवॉर्ड 2024 के लिए लगभग आधा बॉलीवुड और साउथ स्टार्स मौजूद हैं.पहले दिन आईफा उत्सव 2024 का आयोजन किया गया, जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे छाए रहे. वहीं. दूसरे दिन बॉलीवुड के सितारों ने चार चांद लगाए. इस इवेंट को दूसरे दिन शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर ने होस्ट किया. इस बीच सेरेमनी से सितरों की परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लेकिन 69 साल की रेखा  की डांस परफॉर्मेंस देख हर कोई दंग रह गया है.

Advertisment

रेखा ने आईफा में बिखेरा जलवा

आईफा अवॉर्ड 2024 शुरू होने से कई दिन पहले ही रेखा की परफॉर्मेंस को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. अब उनकी डांस की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप सामने आई है. एक्ट्रेस ने 90's के गाने 'पिया तोसे नैना लागे रे', 'परदेसिया' गाने पर डांस किया. उनकी परफॉर्मेंस ने वहां मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया. पिंक कलर का लहंगा-चोली, सिर पर पल्लू और हैवी जूलरी पहने एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का आउटफिट देखकर ये समझ आ रहा है कि उन्होंने  क्लासिक डांस किया है. बता दें, रेखा बेहतरीन क्लासिक डांसर हैं.

Advertisment

Advertisment

 69 की उम्र में भी हैं बेहद फिट

कुछ समय पहले रेखा ने एक बयान में आईफा में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था- 'आईफा मेरे दिल में एक खास जगह रखता है, जो न सिर्फ भारतीय सिनेमा के उत्सव को लीड करता है बल्कि इंटरनेशनल स्टेज पर आर्ट, कल्चर और प्यार का एक जीता-जागता मिक्सचर है. ये घर जैसा लगता है.' बता दें, रेखा 69 उम्र की हो गई हैं, लेकिन इस बढ़ती उम्र में भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे होते रहते हैं. एक्ट्रेस हर एक इवेंट में सज-धजकर पहुंचती हैं, उनके सामने तो यंग एक्ट्रेस भी फिकी पड़ जाती हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- IIFA 2024: 'Oo Antava' पर शाहरुख खान-विक्की कौशल ने किया ऐसा डांस, कमर की लचक देख सामंथा हुईं हैरान

Bollywood actress Rekha Rekha Actress Rekha IIFA 2024 Winners List IIFA 2024
Advertisment
Advertisment