Advertisment

सालों बाद इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की दिल छूने वाली मुलाकात, एक्टर बोले, 'ऐसा लगता है जैसे कोई अपना...'

हाल ही में एक इवेंट में इमरान खान ने अपनी को-स्टार जेनेलिया देशमुख के साथ एक गर्मजोशी भरी मुलाकात की. दोनों ने अपनी पुरानी दोस्ती और रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Imran Khan and Genelia Deshmukh

सालों बाद इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की दिल छूने वाली मुलाकात, एक्टर बोले, 'ऐसा लगता है जैसे कोई अपना...'

बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ऑडियंस को अपने अभिनय से प्रभावित किया. इमरान खान और जेनेलिया देशमुख, जो पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहे हैं, हाल ही में फिर से चर्चा में आए हैं. इस बार उनकी चर्चा का विषय उनकी मुलाकात और पुराने रिश्तों की ताजगी है.

Advertisment

इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की मुलाकात

हाल ही में एक इवेंट में इमरान खान ने अपनी को-स्टार जेनेलिया देशमुख के साथ एक गर्मजोशी भरी मुलाकात की. दोनों ने अपनी पुरानी दोस्ती और रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. इमरान खान ने बताया कि उन्होंने और जेनेलिया ने अपने रिश्ते को हमेशा खास माना है. उन्होंने कहा, हम वाकई एक बहुत ही खास तरह का रिश्ता साझा करते हैं. ऐसा लगता है जैसे आप अपने पुराने कॉलेज के दोस्त से मिल रहे हैं.

इमरान और जेनेलिया की मुलाकातें कुछ खास वजह

इन सालों में, इमरान और जेनेलिया की मुलाकातें कुछ खास वजह से बढ़ गई हैं. उनके बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते हैं, जिससे उन्हें अक्सर एक दूसरे से मिलने का मौका मिलता है. इमरान ने बताया कि स्कूल छोड़ने और लेने के दौरान जेनेलिया को देखना एक पुराने दोस्त से मिलने जैसा एहसास कराता है. उन्होंने कहा, जब भी मैं उसे देखता हूं तो वास्तव में एक गर्मजोशी भरा एहसास होता है. यह वही पुराना रिश्ता है जो अब भी उतना ही खास है.

जाने तू या जाने ना की 16वीं साल पर वीडियो पोस्ट किया

इस इवेंट से जुड़े एक दिलचस्प अपडेट के रूप में, आमिर खान प्रोडक्शंस ने हाल ही में जाने तू या जाने ना की 16वीं वर्षगांठ पर एक दिल को छूने वाला वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में इमरान खान, जेनेलिया देशमुख, मंजरी फडनीस और फिल्म के अन्य प्रिय मित्र समूह को एक आरामदायक सेटिंग में फिल्म के प्रतिष्ठित गीत को गाते हुए दिखाया गया. वीडियो के अंत में, करण मखीजा का मजाकिया अंदाज में धमकी देने का क्षण भी शामिल था, जिसमें इमरान खान हल्के-फुल्के अंदाज में जवाब देते हैं.

इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की पहली फिल्म

इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की पहली फिल्म जाने तू या जाने ना (2008) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी, जिसमें उनकी शानदार केमिस्ट्री ने ऑडियंस को प्रभावित किया. इसके बाद, दोनों ने वे ब्रेक के बाद (2010) जैसी रोमांटिक कॉमेडी में भी साथ काम किया. इन फिल्मों ने उनके अभिनय और स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑडियंस के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया.

इमरान की आखिरी फिल्म कट्टी बट्टी 2015 में रिलीज़ हुई

Advertisment

हालांकि इमरान की आखिरी फिल्म कट्टी बट्टी 2015 में रिलीज़ हुई थी, और उन्होंने उसके बाद लंबे समय तक अभिनय से ब्रेक लिया, लेकिन उनका और जेनेलिया का यह पुनर्मिलन ऑडियंस के लिए एक ताज़गी भरी हवा का झोंका है. उनकी पुरानी दोस्ती और पेशेवर यात्रा की यह पुनरावृत्ति ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है.

Imran Khan and Genelia Deshmukh actor Imran Khan Genelia Deshmukh Instagram Genelia Deshmukh films imran-khan Genelia Deshmukh Viral Video Genelia Deshmukh jaane tu jaane tu ya jaane na
Advertisment
Advertisment