Advertisment

अमिताभ बच्चन के साथ इम्तियाज अली नहीं करना चाहते काम, बोले- 'इनको तो दूर से ही प्रणाम'

इम्तियाज अली ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में डर लगता था. इम्तियाज ने थिएटर में उनकी फिल्म गिरफ़्तार देखने को याद किया और बताया कि कैसे वह अपने स्टारडम से स्टार बन गए.

author-image
Garima Sharma
New Update
Imtiaz Ali Amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के साथ इम्तियाज अली नहीं करना चाहते काम, बोले- 'इनको दूर से ही प्रणाम करूंगा'

फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) के मेकर इम्तियाज अली ने जब वी मेट की सफलता के बाद बॉलीवुड में फेम हासिल की है. ​​भले ही कई फिल्म मेकर ने कई एक्टर के साथ काम किया हो, लेकिन वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम नहीं करने की इच्छा रखते हैं. इसके पीछे की वजह खूद इम्तियाज अली ने शेयर की है.

Advertisment

अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं करना चाहते इम्तियाज अली

डायरेक्टर (Imtiaz Ali) ने एक इंटरव्यू में बताया कि शुरू में उनके साथ काम करने में संकोच था क्योंकि उन्हें डर था. फिल्म निर्माता ने स्वीकार किया कि वह शुरू में झिझक रहे थे और केवल दूर से ही श्री बच्चन का नमस्कार करना चाहते थे. इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन से मिलने से डरते थे क्योंकि उन्हें यकीन था कि बिग बी उनके साथ काम करने के लिए सहमत होंगे.

अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं डायरेक्टर

अमर सिंह चमकीला के निर्देशक ने कहा कि मेगास्टार के तौर पर बिग बी "बहुत बड़े" हैं और उनकी तुलना शाहरुख खान के स्टारडम से की जाती है. उन्होंने कहा कि शाहरुख उनके लिए उतने बड़े नहीं हैं क्योंकि वह बिग बी से छोटे हैं. इम्तियाज ने अमिताभ बच्चन की 1985 की फिल्म गिरफ़्तार को थिएटर में देखने के अपने अनुभव को याद किया.

इम्तियाज अली ने कहा अमिताभ जी को दूर से प्रणाम

उन्होंने बताया कि दर्शक उनके सीन को देखने के बाद बहुत उत्साहित हो जाते थे. वे इतने उत्साही थे कि उन्होंने "उत्साह और उन्माद के कारण" सिनेमा हॉल की सीटें तोड़ दीं. उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी वह महसूस होता है इसलिए मैंने सोचा कि बच्चन को दूर से ही प्रणाम करूंगा. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं और बहुत ही विनम्र हैं.

अमिताभ बच्चन ने की फिल्म रॉकस्टार की तारीफ 

उसी इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि रॉकस्टार की रिलीज के बाद उन्हें अमिताभ बच्चन से एक लेटर मिला था. निर्देशक के अनुसार, बिग बी ने रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी अभिनीत उनकी 2011 की फिल्म की सराहना की. उन्होंने कहा कि मेगास्टार ने लेटर में फिल्म खत्म करने का सही समय बताया था.

amitabha bachchan imtiaz ali movie amar singh chamkila Imtiaz Ali Khan Imtiaz Ali
Advertisment
Advertisment