Advertisment

पिटबुल और दिलजीत को साथ देख बावले हुए फैंस, 'भूल-भुलैया 3' के गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

हाल ही में 'भूल-भुलैया 3' के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया है. जिसमें एक्टर ने अपने मूव्स से फैंस के दिल पर कब्जा कर लिया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
'भूल-भुलैया 3'

भूल-भुलैया 3

Advertisment

'भूल-भुलैया 3' के मोस्ट अवेटेड टाइटल ट्रैक का फैंस काफी टाइम से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है.  मेकर्स ने 'भूल-भुलैया 3' का टाइटर ट्रैक रिलीज कर दिया है. जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन हैं. कार्तिक आर्यन ने ट्रैक चार्ट के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी राज कर लिया है. इसमें कार्तिक आर्यन अपने स्लीक, समूथ और कैचा स्पूकी स्लाइड डांस मूव्स के साथ स्क्रीन पर काफी ज्यादा छा रहे हैं. 

पिटबुल और दिलजीत का तड़का 

वहीं ट्रैक को जो सबसे ज्यादा खास बनाता है वो  इंटरनेशनल स्टार पिटबुल का परफेक्ट रैप जो ‘हरे राम-हरे कृष्णा’ मंत्र के साथ ब्लेंड कर रहे है. वहीं इसके साथ ही इसमें पंजाबी तड़का डालने के लिए दिलजीत दोसांझ की एंट्री हुई है. वहीं नीरज श्रीधर हिंदी वोवल्स को संभालते हैं. म्यूजिक माइस्ट्रॉस प्रीतम और तनिष्क बागची की लीडरशिप में, और नीरज श्रीधर की पहचानी जानी वाली आवाज से उनका सिग्नेचर टच मिलता है. ये ट्रैक ग्लोबल बीट्स और देसी फ्लेयर का एक परफेक्ट मिक्स है, जो संस्कृतियों को अच्छे से ब्लेंड करता है.

भूषण कुमार ने 'भूल-भुलैया 3' के बारे में बताया 

भूषण कुमार ने 'भूल-भुलैया 3'  के बारे में बात करते हुए कहा कि, “हम 'भूल-भुलैया 3' के लिए इस स्पेशल म्यूजिकल सहयोग को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर को एक साथ लाना कुछ ऐसा है जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किया गया है. प्रीतम और तनिष्क बागची द्वारा बीट्स तैयार करने के साथ, हम बॉलीवुड म्यूजिक की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और सबसे बढ़कर, इस ट्रैक में सभी के पसंदीदा कार्तिक आर्यन अपने बेहतरीन चार्मिंग अंदाज में नज़र आ रहे हैं. जिसमें शानदार ग्लाइडिंग डांस मूव्स दिखाए गए हैं, जो बिना किसी शक सभी को थिरकने पर मजबूर कर देंगे. यह सहयोग एक माइलस्टोन है और हम दुनिया भर के फैंस द्वारा इसका अनुभव करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते.”

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

वहीं अनीस बज्मी और भूषण कुमार द्वारा निर्देशित, 'भूल-भुलैया 3'  बॉलीवुड की फेवरेट हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करती है. इसके साथ ही इस शानदार टाइटल ट्रैक के साथ इसे नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है. फिल्म 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें - करण जौहर ने दिव्या खोसला को कहा अपशब्द, जिसे सुनकर बौखलाई एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

Bhool Bhulaiyaa 3 released Bhool Bhulaiyaa 3 look Rooh Baba in Bhool Bhulaiyaa 3 Bhool Bhulaiyaa 3 bollywood actor kartik aryan Actor Diljit Dosanjh Diljit Dosanjh Bollywood Actor Diljit Dosanjh new film pitbull Advance booking of Bhool Bhulaiyaa 3 bhul bhulaiya kartik aryan Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser
Advertisment
Advertisment