Advertisment

ईरान की ये मॉडल है ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, तस्वीरें देख अभिषेक बच्चन भी खा जाएंगे धोखा

आज हम आपको ईरान की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो हुबहु ऐश्वर्या राय की जैसी दिखती है. एक्ट्रेस के यूं तो कई हमशक्ल हैं, पर उनमें ईरानी मॉडल महलघा जाबेरी बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं. उन्हें 'ईरान की ऐश्वर्या राय' भी कहा जाता है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
महलघा जाबेरी-ऐश्वर्या राय

महलघा जाबेरी-ऐश्वर्या राय बच्चन

Advertisment

 ईरान और इजरायल की युद्ध लगातार जारी है. ये युद्ध दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. ईरान-इजरायल पर ताबड़तोड़ मिसाइलें दाग रहा है. वहीं ईरान के हमले के बाद बदले की आग में जल रहे इजरायल ने बड़ा कदम उठाया. उसने लेबनान की अल-बेका घाटी में एयर स्ट्राइक की है. इसको लेकर इजरायल लगातार चर्चा में बना हुआ है. वहीं आज हम आपको ईरान की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो हुबहु ऐश्वर्या राय की जैसी दिखती है. दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय है. देश-विदेश में उनकी खूबसूरती के चर्चे होते है. वहीं ऐसा माना जाता है कि दुनिया में आपके जैसे दिखने वाले 7 लोग होते है. एक्ट्रेस के यूं तो कई हमशक्ल हैं, पर उनमें ईरानी मॉडल महलघा जाबेरी बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं. उन्हें 'ईरान की ऐश्वर्या राय' भी कहा जाता है.

Advertisment

दिखता है बेहद बोल्ड अंदाज

इजराइल से ईरान की तनानतनी के बीच ईरानी मॉडल महालघा जबेरी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. कट्टर इस्लामिक देश की होने के बावजूद महालघा का अंदाज बेहद बोल्ड है. 35 साल की महालघा जबेरी को लोग ईरान की ऐश्वर्या राय भी कहते हैं. दरअसल, उनका लुक काफी हद तक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मिलता है.

फिट रखने के लिए करती है योग

Advertisment

17 जून, 1989 को ईरान के इस्फहान शहर में पैदा हुईं महालघा खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं. वो खुद कह चुकी हैं कि इससे उन्हें फिटनेस के साथ ही मन को शांति भी मिलती है. कट्टर इस्लामिक देश में पैदा हुईं महालघा जबेरी अपने मॉडलिंग करियर की वजह से ईरान छोड़कर अब अमेरिका के सैन डिएगो शहर में रहती हैं.

फिल्म फेस्टिवल में वॉक भी कर चुकी

महलघा जाबेरी को देखकर किसी को भी धोखा हो सकता है कि वे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या राय हैं. वे 'मोहब्बतें' फिल्म की एक्ट्रेस से इतना मिलती हैं मानो वे बिछड़ी जुड़वां बहनें हों. महलघा 2021 और 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट में भी वॉक कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महलघा जाबेरी का जन्म ईरान के इस्फहान में हुआ था. अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर मॉडल ने ईरान में महसा अमीनी की पुलिस कस्टडी में मौत का घोर विरोध किया था. 

Advertisment

कई क्लोदिंग ब्रांड्स में की मॉडलिंग

इंस्टाग्राम पर महालघा जबेरी के 4.4 मिलियन यानी 44 लाख फॉलोअर्स हैं. वहीं, वो 414 लोगों को फॉलो करती हैं. 5 फीट 8 इंच लंबी महालघा जबेरी वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोदिंग जैसे कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें हॉर्स राइडिंग का भी शौक है.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना को छूने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, बॉडीगार्ड ने किया कुछ ऐसा देख हैरान हुए फैंस

aishwarya aishwarya bachchan aishwarya cannes look aishwarya cannes Mahlagha Jaberi Aishwarya Rai duplicate Mahlagha Jaberi Mahlagha Jaberi Photos Mahlagha Jaberi Instagram Iranian Model Mahlagha Jaberi abhishek Aishwarya news Actress Aishwarya Rai
Advertisment
Advertisment