Advertisment

Shocking! मेडिकल कंडीशन से जूझ रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, इस पोस्ट में किया गया दावा

Aishwarya Rai battling medical condition: ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पेरिस फैशन वीक में जलवा बिखेरने को लेकर चर्चा में थी. एक्ट्रेस के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि एक्ट्रेस मेडिकल कंडीशन से जूझ रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (54)

ऐश्वर्या राय बच्चन

Advertisment

Aishwarya Rai battling medical condition: बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती और कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में अपने फैशन का जलवा बिखेरा. इस दौरान एक्ट्रेस का ग्रेसफुल अवतार दिखा, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त हर तरफ छाई हुई है.

फैंस कर रहे ऐश्वर्या को इस वजह से ट्रोल

इस इवेंट से लगातार ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐश्वर्या के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय को लोग उनके बढ़ते वजन की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. पेरिस फैशन वीक से सामने आई एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर लोग उन्हें वजह घटाने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें डाइटिंग करने के लिए कह रहे हैं. 

पोस्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इसी बीच हाल ही में रेडिट पर ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह मेडिकल कंडीशन से गुजर रही हैं.जी हां, रेडिट पोस्ट में ऐश्वर्या को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह कई सालों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही हैं. और इसकी वजह से वह अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह अपनी डाइट नहीं ले पा रही हैं और ना ही वह वजह घटाने के लिए किसी तरह की दवाइयां या सप्लीमेंट्स ले पा रही हैं.

ये भी पढे़ं- Navya Nanda की इस हरकत ने ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की खबरों को किया तेज, फैंस भी हैरान!

ऐश्वर्या की बीमारी का नहीं हुआ खुलासा

New Project (577)

अब ऐश्वर्या राय से जुड़ा ये पोस्ट इस वक्त आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर सुन काफी हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं. हालांकि इस पोस्ट में ये खुलासा नहीं किया गया है कि एक्ट्रेस को कौन सी बीमारी है. पोस्ट में केवल ये लिखा गया है कि-' मेरी दोस्त ने बॉलीवुड में काम किया उसने मुझे बताया कि ऐश्वर्या कुछ सालों से मेडिकल कंडीशन से गुजर रही हैं. जिसके बारे में मैं नहीं बता सकती.  

ये भी पढ़ें- उर्मिला मातोंडकर को बाॅयफ्रेंड की पत्नी ने सरेआम जड़ा थप्पड़, चांटे की गूंज से मचा ऐसा हड़कंप बर्बाद हुआ करियर

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Entertainment News latest-news Aishwarya Rai Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai bollywood gossip entertainment news bollywood
Advertisment
Advertisment